BREAKING NEWS
  • अयोध्या मामले में किस पक्षकार ने लिखित जवाब में क्या कहा, जानें यहां- Read More »
  • अयोध्या मामले में किस पक्षकार ने लिखित जवाब में क्या कहा, जानें यहां- Read More »
  • कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी बोलीं- अर्थव्यवस्था में सुधार लाएं, कॉमेडी सर्कस न चलाएं- Read More »

हरियाणा: शराब के नशे में नाबालिग ने 3 साल की मासूम के साथ की छेड़खानी

News State Bureau  |   Updated On : January 09, 2019 01:21:30 PM
तीन साल की बच्ची के साथ गलत नीयत से छेड़छाड़

तीन साल की बच्ची के साथ गलत नीयत से छेड़छाड़ (Photo Credit : )

नई दिल्ली:  

हरियाणा के झज्जर से एक बेहद शर्मनाकर घटना सामने आई है. झज्जर के लुहारी गांव में तीन साल की मासूम के साथ शराब के नशे में एक युवक ने छेड़खानी की घटना को अंजाम दिया है. बताया जा रहा है कि जिस समय इस घटना को अंजाम दिया गया है उस समय बच्ची दूसरे बच्चों के साथ गांव के चौपाल में खेल रही थी. इसके बाद जब बच्ची को रोता हुआ देख उसके परिजनों ने उससे सारी बात पूछी तब सब मामला सामने आया. परिजनों ने पुलिस को इस घटना की सूचना दे दी है. शिकायत मिलने के बाद पुलिस रात के समय बच्ची को लेकर झज्जर के नागरिक अस्पताल लेकर आई. जहां उसका मेडिकल कराया गया.

पुलिस का कहना है कि आरोपी ने बच्ची के साथ गलत तरीके से छेड़छाड़ की है. हालांकि पुलिस बच्ची के साथ बलात्कार किए जाने की बात से इंकार कर रही है. इस मामले में आरोपी भी नाबालिग है जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

ये भी पढ़ें: बिहार: छेड़खानी के बाद किशोरी की संदिग्ध हालात में हुई मौत

पुलिस ने बताया कि सोमवार को गांव की चौपाल में पीड़ित बच्ची दूसके बच्चों के साथ खेल रही था. तभी वहां गांव का ही एक युवक आया जो कि शराब के नशे में था. उसी दौरान आरोपी ने बच्ची को बहलाकार कहीं एकांत जगह पर ले गया और वहां उसने के प्राइवेट पार्ट के साथ छेड़खानी की. जिसके बाद बच्ची रोने लगी तो आरोपी मौके से फरार हो गया. फिर बच्ची रोते हुए घर पहुंची और परिजनों को सारी बात बताई.

उसके बाद मामले की जानकारी साल्हावास थाना को दी गई. पुलिस ने रात के समय ही आरोपी को गांव से गिरफ्तार कर लिया. मंगलवार को आरोपी को अदालत में पेश किया गया और बच्ची की काउंसलिंग भी कराई.

First Published: Jan 09, 2019 01:20:40 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो