logo-image

दिल्ली: मां और 4 साल के बेटे की हत्या, पुलिस ने 13 लोगों को हिरासत में लिया

सेंट्रल दिल्ली के पटेल नगर की प्रेम नगर कॉलोनी में गुरुवार शाम एक घर में 26 साल की महिला और उनके 4 साल के बेटे की हत्या के मामले में पुलिस ने महिला के पति समेत 13 लोगों को हिरासत में लिया

Updated on: 31 May 2019, 08:33 PM

highlights

  • दिल्ली में मां-बेटे की हत्या
  • किराए के मकान में रहता था पूरा परिवार
  • पुलिस ने 13 लोगों को लिया है हिरासत में 

नई दिल्ली:

सेंट्रल दिल्ली के पटेल नगर की प्रेम नगर कॉलोनी में गुरुवार शाम एक घर में 26 साल की महिला और उनके 4 साल के बेटे की हत्या के मामले में पुलिस ने महिला के पति समेत 13 लोगों को हिरासत में लिया. सभी से पूछताछ जारी है, लेकिन अभी तक पुलिस किसी ठोस नतीजे पर नहीं पहुंची है, इसलिए किसी को गिरफ्तार नहीं किया है. पुलिस का कहना है कि वारदात के पीछे किसी जानने वाले का हाथ हो सकता है. घर से कोई सामान गायब नहीं है, इसलिए हत्या की वजह लूट नहीं है. अलग-अलग एंगल से जांच जारी है.

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने न्यूज स्टेट को बताया कि हत्याकांड के सिलसिले में पति समेत 13 लोगों से पूछताछ जारी है, लेकिन हत्या में किसका हाथ है, इस बार में फिलहाल स्पष्ट तौर पर कुछ नहीं कहा जा सकता. जांच टीम केस की तमाम कड़ियों को जोड़कर देख रही है.

और पढ़ें:शाह के करीबी जेपी नड्डा को मिल सकती है बीजेपी अध्यक्ष की जिम्मेदारी

बता दें कि बिहार के मुजफ्फरपुर निवासी राजीव परिवार के साथ प्रेम नगर की गली नंबर-एक में किराये के मकान में रहते हैं. उसके परिवार में पत्नी रूपा और चार साल का बेटा रॉकी था. राजीव मोती नगर स्थित एक फैक्ट्री में काम करता है. वह कल ड्यूटी पर था. घर पर रूपा बच्चे के साथ अकेली थी.

और पढ़ें: धर्मेंद्र प्रधान ने ऑयल-गैस मंत्रालय का कार्यभार संभाला, ये काम हैं इनकी प्राथमिकता

शाम करीब 7 बजे मकान मालिक अमित ने घर का दरवाजा खुला देखा तो अंदर रूपा व बच्चा जमीन पर पड़े थे. मकान मालिक ने महिला के पति व पुलिस को सूचना दी. पुलिस को पहले महिला द्वारा खुदकुशी करने की सूचना मिली थी. मौके पर जाकर देखा गया तो मालूम हुआ कि दोनों की हत्या हुई है. जांच में सामने आया है कि बच्चे का गला घोटा गया, जबकि महिला का पहले गला घोंटा गया, बाद में गला रेत दिया.