logo-image

दिल्ली: देवर ने ही की अपनी भाभी और 4 साल के भतीजे की हत्या, सिर्फ इस वजह से

आरोपी ने पहले सिलबट्टे से हमला किया फिर उसका गला रेत दिया. इन सब के बाद जब 4 साल के मासूम ने आरोपी का विरोध किया तो उसने बच्चे को भी मौत के घाट उतार दिया

Updated on: 02 Jun 2019, 06:21 AM

नई दिल्ली:

दिल्ली के पटेल नगर इलाके में हुए मां-बेटे के मर्डर केस में बड़ा खुलासा हुआ है. इस मामले में महिला के 15 साल के चचेरे देवर का नाम सामने आया है. बताया जा रहा है कि महिला के चचेरे देवर ने ही महिला और उसके 4 साल के बेटे की हत्या की है. दरअसल आरोपी महिला के साथ अवैध संबंध बनाना चाहता था, महिला के विरोध करने पर आरोपी ने पहले सिलबट्टे से हमला किया फिर उसका गला रेत दिया. इन सब के बाद जब 4 साल के मासूम ने आरोपी का विरोध किया तो उसने बच्चे को भी मौत के घाट उतार दिया.

यह भी पढ़ें: परीक्षा में फेल होने पर आरोपी बना 'IPS' ऑफिसर, ऐसे देता था वारदात को अंजाम

13 लोगों को लिया गया था हिरासत में

इससे पहले मामले की जांच में जुटी पुलिस ने 13 लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की थी. इन 13 लोगों में महिला का पति भी शामिल थी. तब पुलिस ने शक जतया था कि वारदात के पीछे किसी जानने वाले का हाथ हो सकता है. बता दें कि बिहार के मुजफ्फरपुर निवासी राजीव परिवार के साथ प्रेम नगर की गली नंबर-एक में किराये के मकान में रहते हैं. उसके परिवार में पत्नी रूपा और चार साल का बेटा रॉकी था. राजीव मोती नगर स्थित एक फैक्ट्री में काम करता है. वह कल ड्यूटी पर था. घर पर रूपा बच्चे के साथ अकेली थी. शाम करीब 7 बजे मकान मालिक अमित ने घर का दरवाजा खुला देखा तो अंदर रूपा और बच्चा जमीन पर पड़े थे. मकान मालिक ने महिला के पति और पुलिस को सूचना दी.

यह भी पढ़ें: दिल्ली: मां और 4 साल के बेटे की हत्या, पुलिस ने 13 लोगों को हिरासत में लिया

पुलिस को पहले महिला के खुदकुशी करने की सूचना मिली थी. मौके पर जाकर देखा गया तो मालूम हुआ कि दोनों की हत्या हुई है. जांच में सामने आया कि बच्चे का गला घोटा गया, जबकि महिला का पहले गला घोंटा गया, बाद में गला रेत दिया.