logo-image

डाटा एनालिटिक्स कंपनी के मालिक ने मां-बाप, 8 माह की गर्भवती पत्नी और बेटे को गोली मारकर कर लिया सुसाइड

कर्नाटक के चामराजनगर जिले से आज एक बेहद ही चौंका देने वाली खबर सामने आई यहां एक व्यक्ति ने अपने परिवार के 4 लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी और फिर उसी रिवाल्वर से खुद को भी गोली मारकर खुदकुशी कर ली

चामराजनगर:

कर्नाटक के चामराजनगर जिले से आज एक बेहद ही चौंका देने वाली खबर सामने आई यहां एक व्यक्ति ने अपने परिवार के 4 लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी और फिर उसी रिवाल्वर से खुद को भी गोली मारकर खुदकुशी कर ली. चामराजनगर जिले के गुंडुलपेट इलाके की यह घटना है. पुलिस के मुताबिक मुताबिक़ आज तड़के 3 बजे से लेकर 4 बजे के बीच ये वारदात हुई, ओमप्रकाश नाम के बिजनेसमैन ने पहले अपने बुजुर्ग मां-बाप को गोली मारकर उनकी हत्या की उसके बाद अपने 4 साल के बेटे point-blank गोली मारी और उसके बाद अपनी 8 माह की गर्भवती पत्नी निकिता को गोली मारकर उनकी हत्या कर दी उसके बाद उसी प्वाइंट 32 कैलिबर की रिवाल्वर से खुद को भी मुंह के अंदर गोली मारकर खत्म कर दिया.

चामराजनगर जिला पुलिस के मुताबिक यह परिवार मैसूर का रहने वाला था ओमप्रकाश ने शुरू में डाटा एनालिटिक्स कंपनी का कारोबार शुरू किया था, जिसमें उसे बहुत बड़ा नुकसान उठाना पड़ा था इस नुकसान की भरपाई के लिए ओमप्रकाश ने एक एनिमेशन कंपनी भी शुरू की लेकिन वह कंपनी भी नहीं चल पाई और यह परिवार बहुत बड़े कर्जे से घिर गया कल देर शाम परिवार के पांचों लोग मैसूर से गुंडुलपेट गया.

यह भी पढ़ेंः Google पर किया यह सर्च और खाते से उड़ गए सारे पैसे, आप भी रहें सावधान

वहां ग्रीन वैली नाम के एक होम स्टे में रूम बुक किया और आज तड़के 3 से 4 बजे के बीच अपनी लाइसेंसी रिवॉल्वर से ओमप्रकाश ने पहले अपने 65 साल के पिता नागराज आचार्य, 60 साल की मां हेमा राजू को गोली मार दी इसके बाद कमरे में सो रहे अपने 4 साल के बेटे आर्य कृष्णा को भी सिर पर गोली मारकर उसकी हत्या कर दी, उसके बाद अपनी पत्नी निकिता को गोली मारकर खुद भी खुद को भी गोली से उड़ा लिया.

आरंभिक जांच में पता चला है कि वित्तीय घाटे के चलते ओमप्रकाश डिप्रेशन में था और पुलिस को लगता है कि इस सामूहिक हत्या और खुदकुशी के पीछे परिवार के बाकी सदस्यों की भी सहमति थी. चामराजनगर के एसपी ने बताया कि जहां पर यह वारदात हुई वहां से किसी भी तरह का सुसाइड नोट अभी तक बरामद नहीं हुआ है . मामले के दूसरे पहलुओं की जांच करने के लिए 5 पुलिस अधिकारियों के एक स्पेशल टीम बनाई गई है.

यह भी पढ़ेंः पंजाब: पीजी के बंद कमरे में मिली दो बहनों की लाश, इलाके में मचा हड़कंप

फॉरेंसिक टीम की मदद ली जा रही है आईपीसी की धारा 302 और 306 के तहत मामला दर्ज किया गया है. आरंभिक जांच में यह भी पता चला है कि मैसूर से गुंडुलपेट पहुंचने के बाद ओमप्रकाश ने अपने कुछ दोस्तों से फोन पर बात की थी और उन्हें यह बताया था कि बिजनेस में घाटे के चलते वह बुरी तरह परेशान हैं और अपनी जिंदगी को खत्म करना चाहता है, मामले की आगे की जांच जारी है.

यह भी पढ़ेंः Viral Video: जानें अरुणाचल प्रदेश और मंगलुरू से आए Video चर्चा में क्‍यूं हैं

SP चामराजनगर ने बताया कि गुंडुलपेट पुलिस स्टेशन में एक प्रकरण दर्ज हुआ है, चार लोगों की हत्या करने बाद एक व्यक्ति ने खुदकुशी कर ली, ये सभी एक ही परिवार के थे और सामूहिक रूप से ये किया गया है, इसमें मुख्य व्यक्ति ओमप्रकाश है, ओमप्रकाश को बिज़नेस में घाटा हुआ था जिसके चलते वे डिप्रेशन में थे ऐसा पता चल रहा है, ओमप्रकाश ने अपनी रिवॉल्वर से अपने पिता नागराज आचार्य, माँ हेमा राजू और पत्नी निकिता और 4 साल के बेटे की गोली मारकर हत्या कर दी, उसके बाद उसी रिवॉल्वर से खुद को भी मुंह के अंदर गोली मारकर खत्म कर लिया, हम जांच कर रहे हैं इस प्रकरण की जांच के लिए स्पेशल टीम बनाई गई है.