logo-image

शर्मनाक: दिल्ली में 22 साल की लड़की के साथ हुई दरिंदगी, होश आने के बाद बोली....

फिलहाल उसका अस्पताल में इलाज जारी है. डॉक्टरों का कहना है कि युवती काफी डरी हुई है.

Updated on: 17 Sep 2019, 02:36 PM

highlights

  • इंद्रप्रस्थ पार्क में घूमने गई एक युवती के साथ हुआ गैंगरेप.
  • 4-5 अज्ञात लड़को के शामिल होने का शक. 
  • डॉक्टरों का कहना है कि युवती काफी डरी हुई है. होश आने के बाद वह तुरंत बेहोश (unconscious) हो जा रही है.

नई दिल्ली:

नई दिल्ली (New Delhi) के सराय काले खां (Sarai Kale Khan) में स्थित इंद्रप्रस्थ पार्क में घूमने गई एक युवती के साथ गैंगरेप (Gangrape) की घटना सामने आई है. बताया जा रहा है कि युवती की उम्र करीब 22 से 23 साल के बीच की है. जिसके बाद पुलिस ने युवती को मेडिकल ट्रीटमेंट दिलाने के लिए अस्पताल ले गई जहां डॉक्टरों ने उसकी हालत को गंभीर बताया है. फिलहाल उसका अस्पताल में इलाज जारी है. डॉक्टरों का कहना है कि युवती काफी डरी हुई है. होश आने के बाद वह तुरंत बेहोश (unconscious) हो जा रही है.

घटना के बाद युवती बार बार ये शब्द दोहरा रही है- भइया मुझे छोड़ दो...

यह भी पढ़ें: पिता के दोस्त ने 6 साल की बच्ची को उतारा मौत के घाट, फिर शव को बिस्तर के नीचे दबा दिया

स्थानीय थाने से मिली जानकारी के अनुसार, मामला सनलाइट कॉलोनी इलाके का है. पुलिस ने अज्ञातों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. फिलहाल इस मामले में किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है. आरोपियों को पकड़ने के लिए सात टीमें गठित की गई हैं. मामले में पुलिस को लगता है कि पीड़ित लड़की की मानसिक हालत ठीक नहीं है.

वह अभी बहुत कुछ बता नहीं पा रही है. पुलिस की माने तो युवती की उम्र 22 से 23 साल के बीच है. इस घटना से युवती को काफी सदमा लगा है. होश में आने पर वह बार-बार वह यही कह रही है कि- मुझे छोड़ दो भैया...मुझे छोड़ दो.

यह भी पढ़ें: UP में लड़की का पीछा करने पर RSS कार्यकर्ता की हत्या

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पीड़ित लड़की की आरोपियों ने पिटाई भी की है. लगता है कि उन्होंने जब बलात्कार का विरोध किया होगा तो उसके साथ मारपीट की गई. आरोपियों ने लड़की के कपड़े तक फाड़ दिए है. वहीं, युवती के शरीर पर जगह-जगह चोट के निशान भी मिले हैं.

बताया जा रहा है कि सोमवार सुबह जब कुछ लोग पार्क में सैर करने आए तो उन्होंने पीड़िता को बिना कपड़ों के बेहोशी की हालत में पड़ा देखा. इसकी जानकारी तुरंत पुलिस को दी गई. जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और पीड़िता को अस्पताल में भर्ती कराया गया.