logo-image

गाजियाबाद: घर के सामने महिला के साथ हुई चेन स्नैचिंग, सीसीटीवी में कैद हुए बदमाश

महिला के घर के सामने ही बदमाशों ने दिनदहाड़े चेन स्नैचिंग के वारदात को अंजाम दिया है। गाजियाबाद के लोनी बॉर्डर इलाके में हुई चेन स्नेचिंगकी सारी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है।

Updated on: 08 Sep 2017, 10:07 AM

नई दिल्ली:

महिला के घर के सामने ही बदमाशों ने दिनदहाड़े चेन स्नैचिंग के वारदात को अंजाम दिया है। गाजियाबाद के लोनी बॉर्डर इलाके में हुई चेन स्नैचिंग की सारी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है।

सीसीटीवी में आसानी से देखा जा सकता है कि महिला अपने घर के सामने एक महिला के साथ बैठी हुई बातें कर रही है कि तभी एक बाइक पर दो लोग सवार आते है जिसमें से व्यक्ति बड़े आराम से महिला के पास आकर उसके गले से चेन लूटकर फरार हो जाता है। दिन के समय हुई इस वारदात ने कानून व्यवस्था पर सवाल खड़े कर दिए हैं।

दिल्ली एनसीआर में लगातार चेन स्नैचिंग की वारदातें बढ़ती जा रही है। अबतक पुलिस के पास बदमाशों का कोई सुराग नहीं मिल पाया है हालंकि पुलिस जल्द आरोपी की गिरफ्तारी का दावा कर रही है।

यह भी पढ़ें: Live: गुरमीत के सिरसा डेरे पर सर्च ऑपरेशन शुरू, मुस्तैद प्रशासन, कर्फ्यू जारी

पहले भी हो चुकी है ऐसी वारदातें 

  •  करोल बाग के पूसा रोड पर बदमाशों ने भीड़भरी सड़क पर महिला के गले से 40 ग्राम वजन की सोने की चेन झपट कर तेज रफ्तार से बाइक चलाते हुए फरार हो गए थे।
  •  वहीं तमिलनाडू में रहने वाले एक अधिवक्ता से दिल्ली में झपटमारी का मामला समाने आये था। पुलिस के अनुसार आर.सूर्या सुबास तमिलनाडू में रहते है लेकिन वह अपने पूरे परिवार के साथ दिल्ली घूमने आये थे और पहाड़गंज के होटल में ठहरे हुए थे । लेकिन बाइक सवार बदमाशों ने होटल के बाहर ही उनके गले से सोने की चेन झपट कर फरार हो गए। उन्होंने इस वारदात की जानकरी पुलिस को कॉल कर के दी थी।

यह भी पढ़ें: किलर गेम 'ब्लू व्हेल' ने लखनऊ में दी दस्तक, छात्र ने लगाई फांसी