logo-image

राजस्थान: मध्यप्रदेश के 30 पुलिसकर्मियों के खिलाफ हत्या की कोशिश का मामला दर्ज

राजस्थान के झालावाड़ में पुलिस ने मध्यप्रदेश के 30 पुलिसकर्मियों के खिलाफ जानलेवा हमला करने का मामला दर्ज किया है. मनोहरथाना क्षेत्र के थाना क्षेत्र के खानपुरिया गांव में शुक्रवार को एक मामले में कार्रवाई करने आई मध्यप्रदेश पुलिस पर ग्रामीणों ने पथराव कर दिया था. इ

Updated on: 23 Jul 2019, 08:55 AM

नई दिल्ली:

राजस्थान के झालावाड़ में पुलिस ने मध्यप्रदेश के 30 पुलिसकर्मियों के खिलाफ जानलेवा हमला करने का मामला दर्ज किया है. मनोहरथाना क्षेत्र के थाना क्षेत्र के खानपुरिया गांव में शुक्रवार को एक मामले में कार्रवाई करने आई मध्यप्रदेश पुलिस पर ग्रामीणों ने पथराव कर दिया था. इसके साथ पुलिसकर्मियों और ग्रामीणों को बीच झड़प भी हुई थी, जिसके बाद पुलिसवालों ने खुद के बचाव में हवाई फायरिंग कर दी.  इस हमले में गंगाराम तवर नाम का युवक गोली लगने से घायल हो गया. 

ये भी पढ़ें: राजस्थान: पत्नी ने इतनी सी बात के लिए रच डाली पति की हत्या की साजिश, पुलिस की जांच में हुआ खुलासा

ग्रामीण उसे घायल अवस्था में मनोहरथाना थाने लेकर आए. मनोहरथाना पुलिस घायल को स्थानीय अस्पताल लेकर आई, जहां प्राथमिक उपचार के बाद झालावाड़ रेफर कर दिया गया. इस मामले में गांव में मुआयना करने पहुंची पुलिस ने मौके से 11 कारतूस के खाली खोल व एक जीवित कारतुस बरामद किया है.

दूसरी तरफ इसी मामले में  मध्यप्रदेश पुलिस कर्मियों के साथ मारपीट का मुकदमा भी दर्ज किया गया है बताया जा रहा है कि इस मामले में झगड़ा के किसी मामले को लेकर मध्यप्रदेश पुलिस गांव आई थी, जिसमे ग्रामीणों ने पुलिस पर पथराव किया था. इस हमले  में 9 पुलिसकर्मियों को चोटें आई थी.

ये भी पढ़ें: रोहित तिवारी की हत्या के मामले में दायर आरोपपत्र पर संज्ञान

इस मामले में मध्यप्रदेश पुलिस ने 15 नामजद ओर 300 अन्य लोगो के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार जो खाली कारतूस पुलिस ने बरामद किए है वो सभी सरकारी बंदूके से निकले हुए है.