logo-image

Delhi Crime: घर में सोए कारोबारी की रहस्यमय परिस्थितियों में गला रेतकर हत्या

रात के तकरीबन 2:30 बजे किसी ने धारदार हथियार से ललित अग्रवाल का गला रेत दिया. इससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई.

Updated on: 04 Sep 2019, 06:37 PM

highlights

  • दिल्ली के द्वारका में व्यापारी की गलारेत कर हत्या
  • साथ में सोए बेटे को भी हत्या की भनक नहीं लगी
  • क्राइम टीम मौके से फॉरेंसिक जांच के नमूने ले गई 

नई दिल्‍ली:

दिल्ली के द्वार में मंगलवार की रात एक ज्वेलर की गला रेतकर हत्या कर दी गई. द्वारका सेक्टर 3 स्थित मधु विहार सोलंकी मार्केट में ललित अग्रवाल अपनी पत्नी नेहा अग्रवाल बेटा कृष्णा व बंशी के साथ रहते थे. ललित की सत्यम ज्वेलर्स के नाम से दुकान थी. घर पर सास और साली भी आये हुए थे. घर के बाकी सदस्य दूसरे कमरे में सो रहे थे, मंगलवार रात परिवार के लोग खाना खाकर साए थे. रात के तकरीबन 2:30 बजे किसी ने धारदार हथियार से ललित अग्रवाल का गला रेत दिया. इससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई.

रात में ललित अग्रवाल के साथ उनका 12 साल का बेटा भी सोया था पुलिस की पूछताछ में बेटे ने बताया कि रात को 2:30 अचानक उसके पिता का हाथ उसके ऊपर पड़ा नींद खुली तो देखा पापा छटपटा रहे थे और पूरा बिस्तर खून से लथपथ हो गया था. बेटे ने जब ये वाक्या देखा तो तुरंत बगल वाले कमरे से अपनी मां, मौसी और नानी को जगाने गया. ललित अग्रवाल ग्राउंड फ्लोर पर सत्यम ज्वेलर्स के नाम से शॉप चलाते ते दोपहर में अपनी सास को हॉस्पिटल से लेकर घर आए थे. घर वालों के मुताबिक वो रात को खाना खाकर सोने चले गए. लेकिन रात को 2:30 बजे पिता की छटपटाहट से बेटे की नींद खुल गई और बेटे ने पिता गला कटा हुआ देखा उसने तुरंत अपनी मां को जगाया और उसके बाद ललित की पत्नी ने पड़ोसियों को जानकारी दी बाद में एंबुलेंस को बुलाया गया जब अस्पताल ले जाया गया तो डॉक्टर ने ललित को मृत घोषित कर दिया.

यह भी पढ़ें-पंजाब: गुरुदासपुर की पटाखा फैक्ट्री में धमाका, 16 लोगों की मौत; CM ने जताया दुख

रात को 2:30 बजे किन हालात में ललित का मर्डर हुआघर वाले इस बात से खुद को अनजान बता रहे हैं. घर में किसी के दाखिल होने या भागने के निशान पुलिस को शुरुआती जांच में नहीं मिले हैं. पुलिस ने घर से किसी तरह की चोरी और लूटपाट होने से भी इंकार किया है. क्राइम टीम मौके से फॉरेंसिक जांच के नमूने लेकर गई है. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है.

यह भी पढ़ें-दाऊद इब्राहिम और हाफिज सईद आतंकी घोषित, UAPA के तहत इन पर भी बड़ी कार्रवाई

पुलिस को शक है कि मर्डर में किसी अपने का ही हाथ है. कुछ ऐसा है जिसे घरवाले छिपाने की कोशिश कर रहे हैं. सभी एंगल से मामले की छानबीन जारी है. परिवार के कुछ नजदीकी लोगों से पूछताछ की जा रही है. पुलिस को पूछताछ के दौरान एक अहम जानकारी यह मिली है कि घर के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे को कुछ दिन पहले वहां से हटाकर दुकान पर शिफ्ट कर दिया गया था. इस वजह से घर के अंदर कौन दाखिल हुआ और कौन निकला, इस बारे में पुलिस को कोई कैमरा सुराग नहीं दे पा रहा है.