BREAKING NEWS
  • हरियाणा सरकार करवाना चाहती है राम रहीम-हनीप्रीत मुलाकात, जानिए क्या है वजह- Read More »

सास ने कराया था पत्नी का गर्भपात, बदला लेने के लिए पति ने रची ऐसी खौफनाक साजिश

राहुल सिंह  |   Updated On : October 17, 2019 08:50:51 AM
सास ने कराया था पत्नी का गर्भपात, नफरत में पति ने रची ऐसी खौफनाक साजिश

सास ने कराया था पत्नी का गर्भपात, नफरत में पति ने रची ऐसी खौफनाक साजिश (Photo Credit : फाइल फोटो )

आगरा:  

उत्तर प्रदेश के आगरा से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है, जहां सास से बदला लेने के लिए सगे जीजा ने अपने 10 साल के साले की बेरहमी से हत्या कर दी. आरोपी की निशानदेही पर पुलिस ने मासूम के शव को दिल्ली से बरामद कर लिया है. फिलहाल पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है. मामला आगरा के एत्माद्दौला थाना क्षेत्र का है.

यह भी पढ़ेंः सरकार ने बदला था फैसला, फिर भी चली गई 1100 से ज्यादा होमगार्ड्स की नौकरी

दरअसल, आरोपी गुड्डू की पत्नी का उसकी सास ने गर्भपात करवा दिया था. जिसके बाद से ही गुड्डू अपनी सास को अजन्मे बच्चे का कातिल मानने लगा और उसने इसका बदला लेने की ठानी. सास से बदला लेने के लिए गुड्डू ने अपने 10 वर्षीय साले रेहान की कत्ल की साजिश रची और उसे चुपचाप अपने साथ दिल्ली ले गया. जहां आरोपी जीजा गुड्डू ने यमुना के किनारे साले रेहान की गला दबाकर हत्या की और उसके शव को यमुना नदी में ठिकाने लगा दिया.

इधर, रेहान के गायब होने पर परिजनों ने 9 अक्टूबर को थाना एत्माद्दौला में रेहान को बहला फुसलाकर ले जाने का मुकदमा दर्ज करवा दिया. इसके बाद पुलिस ने घटनास्थल के आसपास लगे सभी सीसीटीवी की फुटेज खंगाली तो कत्ल से जुड़ा सुराग पुलिस के हाथ आ गया. सीसीटीवी में रेहान अपने सगे जीजा गुड्डू के साथ आखिरी बार ऑटो में जाता हुआ नजर आया तो पुलिस की जांच को मजबूत दिशा मिल गई.

यह भी पढ़ेंः रामपुर में आज एक बार फिर आमने-सामने होंगे आजम खान और जया प्रदा

बाद में पुलिस ने आरोपी गुड्डू से सख्ती से पूछताछ तो मासूम के कत्ल की कहानी सबके सामने आ गई. आरोपी गुड्डू की निशानदेही पर पुलिस मासूम के शव को दिल्ली से बरामद कर लिया है. सीओ छत्ता का कहना है कि आरोपी गुड्डू को गिरफ्तार कर लिया गया है और आगे की कार्रवाई की जा रही है.

First Published: Oct 17, 2019 08:50:51 AM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो