logo-image

पहले प्रेमिका की खून से भरी मांग...फिर खींची सेल्फी और....फिर मिली दोनों की लाश

महाराष्ट्र के कल्याण में शुक्रवार को हुए मर्डर और सुसाइड मामले का पुलिस ने चौंकाने वाला खुलासा किया है.

Updated on: 21 Jul 2019, 02:36 PM

नई दिल्ली:

महाराष्ट्र के कल्याण में शुक्रवार को हुए मर्डर और सुसाइड मामले का पुलिस ने चौंकाने वाला खुलासा किया है. नीलम गेस्ट हाउस में प्यार का बेहद ही भयावह रूप देखने को मिला, जब प्रेमी ने अपना हाथ काटकर प्रेमिका की मांग भर दी और फिर उसकी हत्या कर दी. इसके बाद खुद आरोपी प्रेमी ने खुदकुशी कर ली.

पुलिस के मुताबिक अरुण उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ का रहने वाला था. 12वीं की पढ़ाई करने के बाद अपने परिवार का बिजनेस संभालने में मदद करता था. वहीं उसकी गर्लफ्रेंड प्रतिमा एक बैंक में काम करती थी. अजय और प्रतिमा एक साल पहले फेसबुक पर पहली बार मिले थे. धीरे-धीरे दोनों की दोस्ती गहरी होती गई और वो एक दूसरे को प्यार करने लगे.

और पढ़ें:अब रात में दूर से ही दिख जाएंगे आवारा जानवर, पुलिस ने शुरू किया यह दिलचस्प प्रयोग

एक दिन अरुण अपने पिता को यह बताते हुए घर से निकला कि वो कुछ दिन वाराणसी में रहने जा रहा है. इसके बाद उसने वाराणसी से मुंबई की ट्रेन ली थी. मुंबई के कल्याण रेलवे स्टेशन पर उतरने के बाद वह प्रतिमा से मिला और शुक्रवार को 1.30 बजे दिन में दोनों नीलम गेस्ट हाउस में पहुंचे. कमरे में दोनों ने काफी वक्त बिताया, शाम 7.30 बजे उन्होंने रूम सर्विस से पानी मांगा. इसके बाद वो कमरे से बाहर नहीं निकले. रात में जब रूम सर्विस डिनर लेकर आया तो अंदर से कोई जवाब नहीं मिला. जिसके बाद उन्होंने कई बार दरवाजा खटखटाया. रूम नहीं खुलने के बाद उन्होंने पुलिस को बुलाया.

पुलिस ने जब दरवाजा तोड़कर देखा तो हैरान रह गए. लड़की का शव बिस्तर पर मिला वहीं लड़के की बॉर्डी सीलिंग फैन से लटकी हुई मिली. पुलिस के मुताबिक अरुण ने पहले अपना हाथ काटकर खून से लड़की की मांग भर दी और फिर दोनों ने साथ में सेल्फी ली. इसके बाद अरुण ने प्रतिमा की तकिये से गला दबाकर हत्या कर ली और खुद पंखे से लटकर आत्महत्या कर लिया.

इसे भी पढ़ें:रामविलास पासवान के भाई और लोक जनशक्‍ति पार्टी के सांसद राम चंद्र पासवान का निधन

हालांकि दोनों ने यह भयानक कदम क्यों उठाया अभी पुलिस कुछ बता नहीं पा रही है. पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है. इसके साथ ही दोनों का फोन और सोशल मीडिया को खंगाला जा रहा है, ताकि ये पता लगाया जा सके कि अरुण ने ऐसा क्यों किया. फिलहाल शनिवार को अरुण का परिवार शव लेने के लिए मुंबई पहुंचा.