logo-image

अररिया में भारत विरोधी प्रदर्शन के आरोप में दो गिरफ्तार, 'भारत तेरे टुकड़े होंगे' नारे का वीडियो हुआ था वायरल

बिहार के अररिया में देश विरोधी नारे लगाते हुए एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें पुलिस ने कार्रवाई करते हुए दो लोगों को गिरफ्तार किया है।

Updated on: 16 Mar 2018, 12:07 PM

New Delhi:

बिहार के अररिया में देश विरोधी नारे लगाते हुए एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें पुलिस ने कार्रवाई करते हुए दो लोगों को गिरफ्तार किया है।

दरइसल एक वीडियो सामने आया है जिसमें कथित तौर पर कुछ लोगों ने भारत विरोधी नारे लगाए हैं। इसके अलावा इस वीडियो में पाकिस्तान समर्थित नारे लगाए गए हैं।

इस वीडियो के वायरल होने के बाद अररिया जिले में कुछ स्थानीय लोगों ने विरोध प्रदर्शन किया था। इस दौरान प्रदर्शनकारियों ने यह प्रशासन से वीडियो में दिख रहे लोगों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने को कहा था।

और पढ़ें: अररिया में भारत विरोधी नारे का विडियो आया सामने, स्थानीयों का प्रदर्शन, FIR दर्ज़

पुलिस ने इस मामले में दो आरोपियों सुल्तान और सहजाद को गिरफ्तार कर लिया है। बताया जा रहा है कि यह दोनों आरोपी आरजेडी के नए सांसद सरफराज आलम के पड़ोसी हैं।

बुधवार को अररिया लोकसभा उपचुनाव के परिणाम आए हैं और वहां पर आरजेडी की जीत हुई है। परिणाम के बाद बीजेपी नेता गिरिराज सिंह कहा था कि अब ये आतंकियों का पनाहगाह बन जाएगा।

यहां तक चुनाव प्रचार के दौरान भी बीजेपी सांसद नित्यानंद राय ने कहा था कि अररिया में अगर आरजेडी जीतती है तो ये जगह आईएसआईएस के लिये सुरक्षित जगह बन जाएगी।

और पढ़ें: बिहार उप-चुनाव में तेजस्वी यादव का दिखा दम, एनडीए गठबंधन को बड़ा झटका