logo-image

New Year Party के लिए लाई गईं थीं लड़कियां, रात का था ये Plan

जब पुलिस ने छापेमारी की तो कई लड़कियां अपने कस्टमर्स के साथ आपत्तिजनक हालत में भी मिलीं.

Updated on: 31 Dec 2019, 02:26 PM

highlights

  • नए साल (New Year 2020) पर लोगों की पार्टियों और शामों को रंगीन बनाने के लिए भोपाल लाई गईं Call Girls का भांडाफोड़ किया है.
  • Bhopal Crime Branch ने न्यू ईयर पार्टी के लिए लाई कॉल गर्ल्स को पकड़ लिया है. 
  • सूत्रों से खबर मिली थी कि इस स्पा में नये साल को रंगीन बनाने के लिए लड़कियां लाई गईं हैं.

भोपाल:

नए साल (New Year 2020) पर लोगों की पार्टियों (New Year Party) और शामों को रंगीन बनाने के लिए भोपाल लाई गईं Call Girls का भांडाफोड़ किया है. Bhopal Crime Branch ने न्यू ईयर पार्टी के लिए लाई कॉल गर्ल्स को एक स्पा सेंटर से गिरफ्तार किया. इसी के साथ साथ जिश्मफरोशी का एक बड़ा नेटवर्क उनके हाथ लग गया. भोपाल पुलिस ने साइन स्पा सेंटर (Sign Spa Center) से उसने सात कॉल गर्ल्स और छह कस्टमर गिरफ्तार किए हैं. बताया जा रहा है कि इन आरोपियों के पास से नशीली दवाएं भी मिली हैं. जब पुलिस ने छापेमारी की तो कई लड़कियां अपने कस्टमर्स के साथ आपत्तिजनक हालत में भी मिलीं. फिलहाल पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है. यही नहीं, पुलिस ने एक सेक्‍स रैकेट (Sex Racket) का भी खुलासा किया है.

दरअसल पुलिस को अपने सूत्रों से खबर मिली थी कि इस स्पा में नये साल को रंगीन बनाने के लिए लड़कियां लाई गईं हैं. इसी खुफिया जानकारी के बिसाद पर पुलिस ने स्पा पर छापा मारा और लड़कियों को आपत्तिजनक स्थिति में पाया. मौके से पुलिस ने सात कॉल गर्ल्स और छह लोगों को गिरफ्तार किया.

यह भी पढ़ें: क्‍या महाराष्‍ट्र में दोहराई जाएगी कर्नाटक की कहानी, गठबंधन के तीनों दलों में बगावत के सुर

क्राइम ब्रांच सूत्रों के अनुसार, स्पा सेंटर की आड़ में देह व्यापार का गौरखधंधा चल रहा था. इसी धंधे से जुड़े लोगों ने New Year's Party को अरेंज किया था. पार्टी में दो कॉल गर्ल्स को Mumbai से बुलाया गया था. जबकि बाकी लड़कियां भोपाल और उसके आसपास इलाकों से ताल्लुक रखती हैं. इन कॉल गर्ल्स को नए साल के जश्न (New Year Party) के आयोजन में भेजा जाना था. पार्टी के आयोजकों ने आयोजन की व्यवस्था कर ली थी और कई लोग इस पार्टी में मोटी रकम देकर आने वाले भी थे. यानी सबकुछ तय था, लेकिन पुलिस की कार्रवाई ने आयोजन पर पानी फेर दिया.

यह भी पढ़ें: New Year's resolution 2020: इन आदतो को अपनाकर बदल लें अपनी जिंदगी

क्राइम ब्रांच सूत्रों के अनुसार, स्पा सेंटर की आड़ में देह व्यापार का गंदा काम करता था. इसी धंधे से जुड़े लोगों ने नए साल की पार्टी को अरेंज किया था. पार्टी में दो कॉल गर्ल्स को मुंबई से बुलाया गया था. जबकि बाकी लड़कियां भोपाल और उसके आसपास की हैं. इन कॉल गर्ल्स को नए साल के जश्न के आयोजन में भेजा जाना था. पार्टी के आयोजकों ने आयोजन की व्यवस्था कर ली थी और कई लोग इस पार्टी में मोटी रकम देकर आने वाले भी थे. यानी सबकुछ तय था, लेकिन पुलिस की कार्रवाई ने आयोजन पर पानी फेर दिया.