logo-image

उत्तर प्रदेश: रामपुर में दारोगा ने 6 साल की बच्ची से की रेप की कोशिश

यूपी के रामपुर में में एक चौंका देने वाला मामला सामने आया है जिसमें केमरी पुलिस थाने के परिसर में एक दारोगा ने 6 साल की बच्ची से दुष्कर्म करने की कोशिश की।

Updated on: 05 Oct 2017, 11:26 AM

नई दिल्ली:

यूपी के रामपुर में में एक चौंका देने वाला मामला सामने आया है जिसमें केमरी पुलिस थाने के परिसर में एक दारोगा ने 6 साल की बच्ची से दुष्कर्म करने की कोशिश की। बच्ची की चीख पुकार सुनकर लोगों ने उसे दारोगा के चंगुल से छुड़ाया। घटना के बारे में जानकारी मिलते ही आरोपी दारोगा को निलंबित कर दिया गया।

पुलिस के अनुसार कमेरी थाने का दारोगा तेजवीर सिंह नशे में थे। उसने चौकी के पास ही खेल रही गांव की 6 साल की बच्ची को फुसलाकर कमरे में खींच लिया था। जब सिपाही की इस पर नजर पड़ी तो उसे माजरा समझ में आ गया, जिसके बाद कुछ और लोग इकट्ठा हो गए।

यह भी पढ़ें: उत्तर प्रदेश : नकली नोट छापने वाले गिरोह का हुआ भंडाफोड़

बच्ची के चीखने-चिल्लाने की आवाज पर लोग भड़क उठे और दरवाजा तोड़ने की कोशिश की तब कहीं दरोगा ने दरवाजा खोला। बच्ची की हालत काफी बिगड़ गई थी। उसने वहां मौजूद लोगों से हाथापाई भी की।

तत्काल घटना की जानकारी उच्चाधिकारियों को दी गई जिसके कुछ ही देर बाद एसपी विपिन ताडा और विजय बहादुर सिंह मौके पर पहुंच गए।

एसपी विपिन ताडा ने आरोपी दरोगा को सस्पेंड कर पुलिस हिरासत में ले थाने भेज दिया। पीड़ित बच्ची की मां और चाचा ने दरोगा पर रेप का आरोप लगाते हुए सख्त कार्रवाई की मांग की है।

यह भी पढ़ें: उत्तर प्रदेश : 50 हजार का इनामी मुठभेड़ में ढेर, सीओ और दारोगा घायल