logo-image

दिल्ली: सोशल मीडिया पर दोस्ती खतरनाक, मंदिर घुमाने के बहाने फेसबुक फ्रेंड ने किया रेप

एक युवक अपनी फेसबुक फ्रेंड को मंदिर घुमाने के बहाने घर ले गया जहां उसने लड़की को नशीला पदार्थ पिला कर उसके साथ बलात्कार किया।

Updated on: 05 Oct 2017, 11:28 AM

नई दिल्ली:

सोशल मीडिया पर दोस्ती खतरनाक साबित हो सकती है। दिल्ली में ऐसा ही चौंका देने वाला मामला सामने आया है। एक युवक अपनी फेसबुक फ्रेंड को मंदिर घुमाने के बहाने घर ले गया जहां उसने लड़की को नशीला पदार्थ पिला कर उसके साथ बलात्कार किया।

पीड़ित लड़की ने पुलिस में शिकायत दी। मेडिकल रिपोर्ट में रेप की पुष्टि होने के बाद पुलिस ने रेप सहित अन्य धाराओं में मामला दर्ज कर लिया। वारदात के बाद से आरोपी अपने घर से फरार है।

गौरतलब है कि दिल्ली के सदर बाजार में रहने वाली 22 साल की पीडिता पिछले करीब एक साल से सीताराम बाजार निवासी अजहर के साथ फेसबुक पर फ्रेंड थी। इस दौरान दोनों कई बार एक दूसरे से मिलें।

यह भी पढ़ें: मथुरा: दोस्तों के साथ मिलकर पति ने पत्नी का किया गैंगरेप, आरोपी फरार

बुधवार शाम अजहर ने लड़की को झंडेवालान मंदिर घुमाने के बहाने मिलने के लिए बुलाया जहां उसे मंदिर ले जाने के बजाय अपने घर ले गया। वहां पर उसने लड़की को कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर उसके साथ बलात्कार किया।

वहां से किसी तरह से लड़की ने अपने घर पहुंचकर अपने साथ हुई घटना के बारे में परिजनों को बताया। जिसके बाद पुलिस को कॉल की गई। पुलिस ने लड़की के बयान और मेडिकल रिपोर्ट के आधार पर मामला दर्ज कर लिया है।

यह भी पढ़ें: उत्तर प्रदेश : कॉलेज प्रबंधक ने छात्रा से अश्लील हरकत व छेड़खानी की