logo-image

OMG: नाराज नौकर ने मालिक को फ्रिज में बंद कर किया ये काम, जानकर हैरान हो जाएंगे आप

कष्णा खोसला रिटायर्ड सरकारी अफसर थे वो अपनी पत्नी के साथ दिल्ली के ग्रेटर कैलाश इलाके में रहते थे. बुजुर्ग दंपति कई बार इस नौकर को गलती करने पर डांट फटकार लगा देता था

Updated on: 03 Sep 2019, 12:13 AM

नई दिल्ली:

देश की राजधानी दिल्ली (Delhi) में अपहरण (Kidnaping) का एक ऐसा मामला सामने आया है कि सुनकर हैरान रह जाएंगे आप. दिल्ली के ग्रेटर कैलाश (Greater Kailash) इलाके में एक हाई प्रोफाइल किडनैपिंग (High Profile Kidnaping) का मामला सामने आया है. ग्रेटर कैलाश इलाके में एक नौकर ने अपने मालिक से नाराज होने के बाद अपने मालिक को किडनैप करने का प्लान बनाया उसने अपने बुजुर्ग मालिक को बेहोश करके रेफ्रीजरेटर में रख लिया जिसके बाद वो हाई सिक्योरिटी इलाकों से होता हुआ आसानी से अपने बुजुर्ग मालिक का अपहरण कर ले गया.

मीडिया में आईं खबरों के मुताबिक, वह नौकर पिछले डेढ़ सालों से इस बुजुर्ग के यहां नौकरी कर रहा था. 91 वर्षीय बुजुर्ग कृष्णा खोसला अक्सर आए दिन उस नौकर को डांट फटकार लगाया करते थे. कृष्णा खोसला के पड़ोसियों की मानें तो यह नौकर अपने मालिक की डांट से आए दिन नाराज रहता था. कष्णा खोसला रिटायर्ड सरकारी अफसर थे वो अपनी पत्नी के साथ दिल्ली के ग्रेटर कैलाश इलाके में रहते थे. बुजुर्ग दंपति कई बार इस नौकर को गलती करने पर डांट फटकार लगा देता था जिसकी वजह से ही नौकर ने बदला लेने के लिए ऐसा कदम उठाया होगा. दिल्ली पुलिस की कई टीमें दोनों की तलाश में लगी हुई हैं. पुलिस की शुरुआती जांच में ऐसा माना जा रहा है कि नौकर ने मालिक की डांट फटकार से नाराज हो कर ऐसा कदम उठाया है.

जानकारी के मुताबिक दिल्ली के ग्रेटर कैलाश में 91 वर्षीय रिटायर्ड अफसर कृष्ण खोसला और उनकी पत्नी शनिवार की शाम को एक साथ बैठे थे तभी उनके नौकर किशन ने दोनों को चाय बनाकर दी. किशन ने इस चाय में पहले से ही कोई नशीला पदार्थ मिलाया हुआ था जिसकी वजह से चाय पीते ही बुजुर्ग दंपति बेहोश हो गए जिसके बाद किशन ने मालिक का अपहरण किया. किशन मूल रूप से बिहार का रहने वाला बताया जा रहा है. इस अपहरण के दौरान किशन ने अपने पांच और साथियों को भी बुला रखा था.

अपहरण की घटना को अंजाम देने के लिए किशन के दोस्त टाटा मैजिक गाड़ी लेकर आए थे. किशन ने इसी गाड़ी में फ्रिज को रखकर ले गया जिसमें उसने कृष्ण खोसला को रखा हुआ था. पूरी घटना घर में लगे सीसीटीवी में रिकॉर्ड हो गई थी. इस घटना के अगले दिन जब पत्नी को होश आया तब उन्होंने देखा कि घर का सारा सामान बिखरा पड़ा है और घर का फ्रिज भी गायाब है. जब महिला को उनके पति भी नहीं दिखाई दिए तब उन्होंने दिल्ली में ही रहने वाले अपने बेटों को भी इस बात की जानकारी दी.