BREAKING NEWS
  • IND vs SA, 3rd Test, Day 3 LIVE: फॉलोऑन बचाने में नाकाम द. अफ्रीका, 162 पर ढेर हुई पूरी टीम- Read More »
  • MRPL Recruitment 2019: ग्रेजुएट पास के लिए निकली नौकरी, यहां पढ़ें डिटेल- Read More »

वीरेंद्र सहवाग की पत्नी ने बिजनेस पार्टनर के खिलाफ दर्ज कराया धोखाधड़ी का केस, 4.5 करोड़ रुपये के लेनदेन का है मामला

Sunil Chaurasia  |   Updated On : July 13, 2019 01:08:03 PM
वीरेंद्र सहवाग के साथ आरती सहवाग

वीरेंद्र सहवाग के साथ आरती सहवाग (Photo Credit : )

नई दिल्ली:  

टीम इंडिया के पूर्व सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग की पत्नी आरती सहवाग ने अपने बिजनेस पार्टनर के खिलाफ पुलिस में धोखाधड़ी का मामला दर्ज कराया है. आरती का आरोप है कि उनके बिजनेस पार्टनर ने उनकी जानकारी के बिना उनके फर्जी हस्ताक्षर करके 4.5 करोड़ रुपये का लोन लिया और अब चुका नहीं रहे हैं. बता दें कि आरती फल के उत्पाद बनाने वाली कंपनी एसएमजीके एग्रो प्रोडक्ट कंपनी में रोहित कक्कड़ के साथ पार्टनरशिप में हैं. आरती ने अपने बिजनेस पार्टनर रोहित कक्कड़ सहित कुल 6 लोगों के धोखाधड़ी के मामले में FIR दर्ज कराया है.

ये भी पढ़ें- वीरेंद्र सहवाग को कोर्ट से मिली बड़ी राहत, जेल जाने से बाल-बाल बचीं पत्नी आरती!

एसएमजीके एग्रो प्रोडक्ट नामक यह कंपनी दिल्ली के अशोक विहार में स्थित है. इस कंपनी के लोगों ने आरती को बताए बगैर ही एक दूसरी बिल्डर कंपनी में आरती के पति वीरेंद्र सहवाग के नाम का इस्तेमाल किया और उस फर्म से करीब साढ़े चार करोड़ रुपये का लोन लिया. इसके लिए उन्होंने आरती सहवाग के फर्जी सिग्नेचर भी किए. फिलहाल दिल्ली पुलिस की EOW सेल ने आरोपियों के खिलाफ धारा 420 के तहत मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरु कर दी है. बता दें कि इससे पहले ही चेक बाउंस मामले में सूरजपुर जिला न्यायालय ने आरती को जमानत दी थी.

ये भी पढ़ें- क्रिकेट छोड़ने के बाद इस पार्टी में शामिल हो सकते हैं महेंद्र सिंह धोनी, होंगे CM पद के दावेदार

आरती सहवाग पर आरोप था कि एसएमजीके एग्रो प्रोडक्ट कंपनी ने लखनपाल प्रमोटर्स एंड बिल्डर कंपनी को एक ऑर्डर पूरा नहीं करने के बाद पिछले साल ढाई करोड़ रुपये का चेक दिया था, जो बाउंस हो गया था. जिसके बाद लखनपाल प्रमोटर्स ने एसएमजीके को कानूनी नोटिस भेजा था, लेकिन उन्हें उस नोटिस का भी जवाब नहीं दिया गया. जिला कोर्ट में विवाद दायर होने के बाद उनके खिलाफ गैर-जमानती वारंट जारी किया गया था. मामले की सुनवाई को लेकर आरती सहवाग शुक्रवार को न्यायालय में पेश हुई थीं.

First Published: Jul 13, 2019 01:08:03 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो