BREAKING NEWS
  • 'मैं न तब पी चिदंबरम के साथ और न आज अमित शाह के साथ हूं'- Read More »
  • असम की जिया भराली नदी में बड़ा हादसा, नाव पलटने से 70 से 80 लोग लापता- Read More »

UP के कुशीनगर में नाबालिग लड़की से 6 लोगों ने किया सामूहिक दुष्कर्म, 4 आरोपी गिरफ्तार

News State Bureau  |   Updated On : June 10, 2019 06:38:34 AM
प्रतीकात्मक चित्र

प्रतीकात्मक चित्र (Photo Credit : )

ख़ास बातें

  •  उत्तर प्रदेश के कुशीनगर में नाबालिग से गैंगरेप
  •  पुलिस ने 4 आरोपियों को किया गिरफ्तार
  •  6 लोगों ने 12 वर्षीय नाबालिग के साथ किया दुष्कर्म

नई दिल्ली:  

उत्तर प्रदेश के कुशीनगर जिले में 12 साल की एक लड़की से सामूहिक बलात्कार का कथित मामला सामने आया है. पुलिस सूत्रों ने दर्ज रिपोर्ट के हवाले से रविवार को बताया कि शुक्रवार शाम कुशीनगर जिले के अहिरौली बाजार थाना क्षेत्र स्थित एक गांव में 12 साल की एक लड़की से छह लोगों ने कथित रूप से सामूहिक बलात्कार किया.उन्होंने बताया कि इस मामले में चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है और बाकी की तलाश की जा रही है. 

पुलिस अधीक्षक आर एन मिश्रा ने बताया कि सभी छह आरोपियों पर बलात्कार और पॉक्सो एक्ट तथा दलित एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है. लड़की को चिकित्सीय परीक्षण के लिए भेजा गया है.सूत्रों ने बताया कि पीड़ित लड़की ने आरोप लगाया है कि उसके परिवार के लोगों का आरोपियों से नाली के निर्माण को लेकर विवाद था और शुक्रवार की शाम इसी बात को लेकर दोनों पक्षों के बीच झड़प हुई थी.

आरोपियों ने उसके परिजन के सामने उससे सामूहिक बलात्कार किया और विरोध करने पर उन्होंने परिजन से भी मारपीट की. उन्होंने बताया कि लड़की की मां ने शनिवार शाम को इस सिलसिले में मुकदमा दर्ज करने की तहरीर दी थी और रविवार को प्राथमिकी पंजीकृत कर ली गई.

First Published: Jun 09, 2019 09:43:28 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो