नाबालिग के साथ छेड़खानी करते पकड़ा गया शख्स, फिर लोगों ने करवाया ऐसा काम

आईएएनएस  |   Updated On : December 03, 2019 12:53:41 PM
नाबालिग से छेड़खानी करते पकड़ा गया शख्स, फिर लोगों ने करवाया ऐसा काम

नाबालिग से छेड़खानी करते पकड़ा गया शख्स, फिर लोगों ने करवाया ऐसा काम (Photo Credit : फाइल फोटो )

जालौन :  

उत्तर प्रदेश के जालौन जिले में एक नाबालिग लड़की के साथ छेड़खानी की कोशिश कर रहे युवक को लोगों ने रंगे हाथ पकड़ लिया. लोगों ने 25 वर्षीय युवक को जमकर पीटा और उसके कपड़े फाड़ दिए और पार्क में लगी महात्मा गांधी की प्रतिमा के चारों ओर 7 चक्कर लगवाए. फिर उसे पुलिस के हवाले कर दिया. एक प्रत्यक्षदर्शी ने बताया, 'हमने तय किया कि इस तरह के तत्वों से निपटने का यह सबसे अच्छा तरीका है. हालांकि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है, वह जल्द ही जमानत पर बाहर होगा. हमने उसे बहुत शर्मिदा किया है और उसके वीडियो पूरे क्षेत्र में वायरल कर दिया है.'

यह भी पढ़ेंः सिरफिरे आशिक ने लड़की पर किए चाकुओं से 70 हमले, आंखें फोड़ीं और उतारा मौत के घाट

गौरतलब है कि उत्तर प्रदेश में लड़कियों के साथ छेड़खानी और दुष्कर्म की घटनाएं हर रोज सामने आ रही हैं. सोमवार को ही लखीमपुर जिले में 6 साल की एक बच्ची से दुष्कर्म करने के आरोप में 14 वर्षीय एक किशोर को गिरफ्तार किया गया. घटना गोला में शनिवार सुबह घटी जब पीड़िता अपने घर के बाहर खेल रही थी. किशोर उसे चॉकलेट देने के बहाने अपने घर की छत पर ले गया और उसका यौन शोषण किया. पुलिस के मुताबिक, पीड़िता और उसका परिवार आरोपी के परिवार को नहीं जानता है. आरोपी के खिलाफ धारा 376 (दुष्कर्म) और पोक्सो अधिनियम के मामला दर्ज किया है. लड़की को मेडिकल परीक्षण के लिए भेजा गया था और रिपोर्ट में आरोपी द्वारा उसके साथ यौन शोषण की पुष्टि हुई है. डॉक्टरों ने भी पीड़िता की हालत स्थिर होने की पुष्टि की है.

यह भी पढ़ेंः घर में सो रहे बच्चों को गला दबाकर मार डाला, फिर पति-पत्नी ने 8वीं मंजिल से लगा दी छलांग

इसके अलावा सहारनपुर जिले में भी पुलिस ने एक बालिका से दुष्कर्म के आरोप में एक युवक को गिरफ्तार किया. एसएसपी दिनेश कुमार पी ने बताया कि थाना मण्डी के तहत एक बालिका से बलात्कार करने के आरोप में जीशान नामक युवक को गिरफ्तार किया गया. उन्होंने बताया कि बलात्कार का मामला दर्ज करने के बाद पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया.

यह वीडियो देखेंः 

First Published: Dec 03, 2019 12:53:41 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो