एकतरफा प्यार में हैवानियत की हदें पार, पूरा वाकया जान रोंगटे खड़े हो जाएंगे

आईएएनएस  |   Updated On : December 04, 2019 09:01:39 AM
एकतरफा प्यार में हैवानियत की हद, पूरा वाकया जान रोंगटे खड़े हो जाएंगे

एकतरफा प्यार में हैवानियत की हद, पूरा वाकया जान रोंगटे खड़े हो जाएंगे (Photo Credit : फाइल फोटो )

जबलपुर:  

मध्य प्रदेश के जबलपुर में एक सिरफिरे आशिक ने एकतरफा प्यार में हैवानियत की हद को पार कर दिया. उसने नाबालिग पर चाकू से 20 से ज्यादा बार वार कर उसकी हत्या कर दी. साथ ही एक आंख को भी फोड़ दिया. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

यह भी पढ़ेंः मध्यप्रदेश : हनीट्रैप मामले की चांज सीबीआई से कराने की उठी मांग

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, गोहलपुर थाना क्षेत्र के कुदवारी में शिवकुमार चौधरी सोमवार दोपहर एक घर में घुसा और नाबालिग पर चाकू से एक के बाद एक 20 से ज्यादा वार किए. इससे नाबालिग की आंतें बाहर आ गई और एक आंखें भी फूट गईं. नाबालिग की चीख सुनकर भीड़ जमा हो गई. दरवाजे को धक्का देकर खोला, तो देखा की किशोरी खून से लथपथ है और उसी के पास बेहोशी जैसी हालत में शिवकुमार पड़ा हुआ है. किशोरी को तत्काल अस्पताल ले जाया गया, मगर उसकी मौत हो चुकी थी.

शिव कुमार को विक्टोरिया अस्पताल ले जाया गया, वह बेहोश होने का नाटक कर रहा था. पुलिस अफसरों ने जब उसे डपटा तो वह तुरंत होश में आ गया. पुलिस का कहना है कि उसने अपना अपराध स्वीकार कर लिया है. गोहलपुर थाने के प्रभारी प्रवीण धुर्वे ने बताया कि शिवकुमार को 10वीं में पढ़ने वाली छात्रा से एकतरफा प्यार था और पूर्व में भी वह छात्रा से छेड़छाड़ कर चुका था और अभी हाल ही में जेल से जमानत पर बाहर आया था.

यह भी पढ़ेंः ताकि फिर न दोहराए भोपाल गैस त्रासदी, सीएम कमलनाथ ने दी लोगों को हिदायत 

वहीं सूत्रों का कहना है कि जेल में रहते हुए ही शिवकुमार ने छात्रा पर हमले की योजना बनाई थी. जमानत मिलते ही उसने ऑनलाइन चाकू मंगाया था. उसके बाद सोमवार को वह किशोरी के घर पहुंचा और अपनी योजना को अंजाम दिया. उस समय किशोरी अपने घर में अकेली थी.

इससे पहले इंदौर में भी इसी तरह की घटना को अंजाम दिया गया. जहां एक पांच साल की बच्ची से दुष्कर्म के बाद उसकी हत्या कर दी गई. बच्ची अपने मां-बाप के साथ एक मंदिर के बाहर सोई हुई थी. इस दौरान वहां पहुंचे एक दरिंदें ने उस मासूम को चुपके से उठा लिया और 200 मीटर दूर स्थित खंडहर में ले गया. दरिंदे ने मासूम के साथ ज्यादती की और गला दबाकर हत्या कर दी. हालांकि अभी तक इस मामले में पुलिस आरोपी को गिरफ्तार नहीं कर पाई है.

यह वीडियो देखेंः 

First Published: Dec 04, 2019 07:17:41 AM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो