नौकरी दिलाने के नाम पर बुलाया और 6 लोगों ने मिलकर बनाया हवस का शिकार

न्यूज स्टेट ब्यूरो  |   Updated On : November 15, 2019 08:08:13 AM
नौकरी दिलाने के नाम पर बुलाया और 6 लोगों ने मिलकर बनाया हवश का शिकार

नौकरी दिलाने के नाम पर बुलाया और 6 लोगों ने मिलकर बनाया हवश का शिकार (Photo Credit : फाइल फोटो )

नोएडा:  

उत्तर प्रदेश के नोएडा में महिलाओं के साथ होने वाले अपराध थमने का नाम नहीं ले रहे हैं, नया मामला गैंगरेप का है. बुधवार की शाम को थाना फेस-3 में एक युवती ने 6 लोगों ने दुष्कर्म करने के बाद उसके बाद मारपीट की रिपोर्ट दर्ज कराई. पुलिस ने युवती को गंभीर अवस्था में नोएडा के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस ने इस मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार किया है, जबकि बाकी आरोपियों की तलाश पुलिस दबिश दे रही है. पुलिस की कई टीमें आरोपियों की तलाश में लगी हैं.

यह भी पढ़ेंः किडनैपर्स की धमकी- फिरौती नहीं दी तो बेच देंगे बेटे की किडनी 

दरअसल, नोएडा के जिला अस्पताल में भर्ती 21 वर्षीय युवती के साथ 6 युवकों ने ना सिर्फ उसकी इज्जत को तार-तार किया, बल्कि उसके जिस्म पर भी ऐसे जख्म दिए, जिसे भरने में बरसों जाएंगे और उन्हें भूलना भी आसान नहीं होगा. नोएडा की थाना फेज 3 में दर्ज एफआईआर के अनुसार, 21 वर्षीय को नौकरी की तलाश थी. इस बीच एक कंपनी में काम करने वाले युवक ने उसे नौकरी दिलाने की बात कही और बुधवार की शाम को नौकरी के जरूरी कागजात लेकर बुलाया. युवती कागजात लेकर युवक के पास बताए जदह पर पहुंची. इलाका सुनसान था और आसपास आबादी भी नहीं है.

यह भी पढ़ेंः खुले में पेशाब करते हुए युवक को IAS दीपक रावत ने पकड़ा, जानें फिर क्या हुआ

युवती को सुनसान इलाके में पाकर युवती के दोस्त ने उससे छेड़छाड़ शुरू कर दी. तभी वहां करीब 6 और लोग पहुंच गए. इसके बाद पार्क और फिर पास के खेत में सभी युवकों ने युवती के साथ दुष्कर्म किया. युवती के विरोध करने पर उसके साथ मारपीट की और उसके जिस्म को खरोच कर बुरी तरह घायल कर दिया. करीब आधा घंटे बाद युवक वहां से चले गए, तब हिम्मत जुटा कर पीड़िता वहां की पुलिस चौकी पहुंची और दुष्कर्म की सूचना दी. सूचना मिलते ही पुलिस महकमे में खलबली मच गई. पुलिस ने युवती के घरवालों को सूचना देकर बुलाया और घायल युवती को जिला अस्पताल में भर्ती कराया. पुलिस ने इस पूरे मामले में 1 युवक को गिरफ्तार किया है. पुलिस का कहना है कि इस घटना में शामिल अन्य लोग भी जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

यह वीडियो देखेंः  

First Published: Nov 15, 2019 07:29:49 AM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो