logo-image

दिल्ली में 3 बच्चों और पत्नी की गला रेतकर हत्या, ट्यूशन टीचर ने इसलिए वारदात को दिया था अंजाम

वहीं इस घटना की सूचना से इलाके के लोगों में दहशत का माहौल है.

Updated on: 22 Jun 2019, 03:34 PM

नई दिल्ली:

साउथ दिल्ली (Delhi) से एक दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है. यहां एक ट्यूशन टीचर ने गला रेतकर अपने तीन बच्चों और पत्नी की हत्या कर दी. वहीं इस घटना की सूचना से इलाके के लोगों में दहशत का माहौल है. जानकारी के अनुसार महरौली इलाके के वार्ड 2 में उपेंद्र शुक्ला तीन बच्चों और पत्नी के साथ रहते थे. उपेंद्र शुक्ला ने शुक्रवार देर रात करीब एक बजे पत्नी और तीनों बच्चों की हत्या कर दी. आरोपी उपेंद्र ने इस घटना को अंजाम देने के लिए पत्थर काटने वाली ग्रेंडर मशीन का इस्तेमाल किया जबकि अपने एक 12 साल के मासूम बच्चे की गला घोटकर हत्या कर दी. बताया जा रहा है कि उपेंद्र एक स्कूल में पढ़ाता है और इस बीच वह डिप्रेशन में चल रहा था.

यह भी पढ़ेंः अमेठी जिला प्रशासन को नहीं स्मृति ईरानी के विभाग की जानकारी, बना दिया विदेश मंत्री

जानकारी में पता चला है कि जिस घर में हत्या हुई वहां उसकी सास भी रहती थी. सास ने देखा कि उपेंद्र कमरे का दरवाजा नहीं खोल रहा था. इस पर उसे शक हुआ तो उसने मामले की सूचना पड़ोसियों को दी. इस पर आसपास के लोगों ने 100 नंबर पर कॉल की और पुलिस को बुला लिया. इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने कमरे के अंदर का नजारा देख उपेंद्र को गिरफ्तार कर लिया. घटनास्थल पर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक भी पहुंचे. मृत बच्चों में एक 2 महीने की बेटी, एक 7 साल की बेटी, एक 5 साल का बेटा और पत्नी अर्चना शामिल है.

जानकारी देते हुए साउथ दिल्ली के डीसीपी ने बताया कि उपेंद्र शुक्ला अपने परिवार के साथ महरौली में रह रहे थे और निजी ट्यूशन दिया करते थे. उसने अपनी पत्नी और 3 बच्चों की गला दबाकर हत्या कर दी. पुलिस अधिकारी ने बताया कि उपेंद्र ने अपना अपराध स्वीकार कर लिया है.