logo-image

आलीशान जिंदगी जीने के लिए IT कंपनी के प्रेसिडेंट ने अपनाया ये खतरनाक रास्ता

एक आईटी कंपनी के वॅाइस प्रेसिडेंट पद पर काम कर चुका 34 वर्षिय युवक ने आलीशान जिंदगी जीने के लिए लूट जैसी घटना को अंजाम देना शुरू कर दिया.

Updated on: 19 Dec 2018, 12:41 PM

नई दिल्ली:

मुंबई से एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है. यहां एक कंपनी के प्रेसिडेंट ने आलीशान लाइफ जीने के लिए लूट का रास्ता अपनाया है. दरअसल ये मामला नवी मुंबई वाशी परिषर का मामला है. जहां एक आईटी कंपनी के वॅाइस प्रेसिडेंट पद पर काम कर चुका 34 वर्षिय युवक ने आलीशान जिंदगी जीने के लिए लूट जैसी घटना को अंजाम देना शुरू कर दिया. पुलिस ने आरोपी सुमित सेन गुप्ता को गिरफ्तार कर लिया है.

पुलिस के मुताबिक, 'कुछ साल पहले आरोप 2.5 लाख महीन के वेतन पर काम कर चुका है. नौकरी जाने के बाद युवक ने अपनी जरूरतों को पूरा करने के लिए लूटपाट की घटना को अंजाम देने लगा.'

आरोपी सुमित की पत्नी ने उसके खिलाफ वाशी पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज करवाया था जिसके बाद सुमित को अपनी नौकरी गवानी पड़ी. जिससे सुमित तनाव में था.

पिछले 12 तारीख को सुमीत ने एक महिला के गले से जबरन सोने की चैन स्नैचिंग कर फरार हो गया. घटना की जानकारी वाशी पुलिस थाने को मिली जिसके बाद पुलिस ने वारदात की जगह पर लगे सीसीटीवी को खंगाला. जिसमें आरोपी की पहचान हो गई.

और पढ़ें: मां की संपत्ति हड़पने के लिए बेटे ने पत्नी के साथ मिलकर किया ऐसा काम, मानवता हुई शर्मसार

पुलिस ने तफ्तीश के बाद आरोपी को गिरफ्तार किया. जिसके बाद पुलिस को सुमित के पास एक कार बरामत हुई जो कि कुछ दिन पहले ही कार चालक को गोली मारने की धमकी दे कर कार और मोबाइल पैसे लूट लिया था.

हालांकि अब आरोपी सुमित पुलिस के गिरफ्त में है. कोर्ट ने सुमित को 20 दिसंबर तक पुलिस कस्टडी में रखा है.