logo-image

शीना बोरा हत्याकांड में नया मोड़, इंद्राणी बोली - अपहरण कर पीटर ने किया बेटी को गायब

शीना बोरा मर्डर केस में आरोपी इंद्राणी मुखर्जी ने सीबीआई कोर्ट के सामने कहा कि उसके पति पीटर मुखर्जी ने ही उनकी बेटी को किडनेप किया और बाद में उसे गायब कर दिया।

Updated on: 16 Nov 2017, 12:41 PM

New Delhi:

शीना बोरा मर्डर केस में आरोपी इंद्राणी मुखर्जी ने सीबीआई कोर्ट के सामने कहा कि उसके पति पीटर मुखर्जी ने ही उनकी बेटी को अपहरण किया और बाद में उसे गायब कर दिया। इंद्राणी ने कोर्ट को बताया कि लालच और स्वार्थ की वजह से ऐसा किया गया है।

हालांकि इंद्राणी ने स्पष्ट रूप से पीटर पर आरोप नहीं लगाया है। इंद्राणी ने कहा कि उसका पुराना ड्राइवर श्यामवर राय और पति पीटर शीना के अपहरण में शामिल हो सकते हैं, इन्होंने ही शीना को लापता किया है और सबूतों से छेड़छाड़ की है।

इंद्राणी ने इस दौरान अपने पति और अन्य पर यह भी आरोप लगाया कि जानबूझकर सबूतों को इस तरह से पेश किया गया ताकि उसे गिरफ्तार करवाया जा सके।

और पढ़ें: यूपी के गोंडा में पुलिसकर्मी बार बाला पर पैसे उड़ाता कैमरे में कैद, वीडियो हुआ वायरल

इंद्राणी ने कोर्ट को दलील पेश करते हुए अपने स्टेटमेंट में लिखा, 'मेरे पास मुख्य कारण हैं इस बात पर विश्वास करने के लिए कि पीटर मुखर्जी ने दूसरे लोगों के साथ मिलकर, जिसमें श्यामवार राय भी शामिल है, मेरी बेटी शीना के 2012 में हुए अपहरण और गायब होने में हाथ है।'

इस अपील में इंद्राणी ने अपने पति के जनवरी 2012 से दिसंबर 2012 और जनवरी 2015 से दिसंबर 2015 तक के कॉल डिटेल निकलवाने की मांग की है।

और पढ़ें: प्रद्युम्न मर्डर केस: आरोपी बस कंडक्टर अशोक कुमार की जमानत याचिका पर सुनवाई आज

बता दें कि शीना बोरा की कथित हत्या की घटना अगस्त 2015 में सामने आई थी। इस दौरान राय को पुलिस ने एक अन्य केस में गिरफ्तार किया था। राय ने पुलिस की पूछताछ में शीना बोरा की हत्या की बात बताई थी। पुलिस ने इसके बाद उसे इस केस में सरकारी गवाह बना लिया था।

बाद में इस केस में पीटर मुखर्जी को भी गिरफ्तार किया था। शीना बोरा इंद्राणी की बेटी थी जो कि पीटर के बेटे के साथ रिलेशनशिप में थी।