logo-image

अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम को डर, ISI करवा सकता है बेटे की हत्या

अवैध वसूली के आरोप में मुंबई से गिरफ्तार हुए अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम के भाई इकबाल कासकर ने क्राइम ब्रांच की पूछताछ में बड़ा खुलासा किया है।

Updated on: 22 Nov 2017, 07:29 PM

highlights

  • इकबाल कासकर ने क्राइम ब्रांच की पूछताछ में किया बड़ा खुलासा
  • दाऊद को डर सता रहा है कि आईएसआई उसके बेटे को मरवा सकती है

New Delhi:

अवैध वसूली के आरोप में मुंबई से गिरफ्तार हुए अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम के भाई इकबाल कासकर ने क्राइम ब्रांच की पूछताछ में बड़ा खुलासा किया है। कासकर ने बताया कि दाऊद के बेटे मोइन को डी कंपनी के धंधे पसंद नहीं हैं।

कासकर ने क्राइम ब्रांच को बताया कि, मोइन की इस बात से दाऊद और उसके बीच बातचीत भी काफी दिनों से बंद है।

कासकर ने यह भी खुलासा किया कि मोइन कराची की एक मस्जिद में मौलाना के रूप में रहता है और बच्चों को पढ़ाता है। उसने बताया कि अपने बेटे के इस रवैये से दाऊद भी चिंता में रहता है। दाऊद को यह डर सता रहा है कि आईएसआई उसके बेटे को मरवा सकती है।

और पढ़ें: मुंबई हमले के मास्टरमाइंड हाफिज सईद की नजरबंदी पर लगी रोक हटी, कोर्ट ने दिए रिहाई के आदेश

पूछताछ में कासकर ने मोइन के बारे में बताया, 'मोइन नवाज एक हाफिज-ए-कुरान है। इसका मतलब है जिस इंसान को कुरान दिल से याद है।' उसने बताया कि मोइन ने यूके एफिलिएटेड एक प्रीमियम इंस्टीट्यूट से बिजनेस मैनेसजमेंट को कोर्स किया है।

मोइन की शादी पाकिस्तान में ही जन्मी सानिया शेख से 2011 में हुई थी। सानिया शेख के पिता यूके के एक बिजनेसमैन हैं। शादी के कुछ साल बाद तक वह कराची और दुबई में दाऊद के धंधों को संभाला करता था। लेकिन बीते सालों में दाऊद के धंधों से उसे ऊब होने लगी थी।

और पढ़ें: 'चाय वाला - बार वाला' ट्वीट पर फंसे परेश रावल, ट्वीट डिलीट कर मांगी माफी