मुंबई में 12 साल की छात्रा से कथित रूप से छेड़छाड़, अभिवावकों का प्रदर्शन, मामला दर्ज

मुंबई के चारकोप क्षेत्र में एक प्राइवेट स्कूल में कक्षा 6 की छात्रा से कथित रुप से छेड़खानी के बाद अभिवावक स्कूल के बाहर प्रदर्शन कर रहे हैं।

  |   Updated On : September 01, 2018 09:57 AM
स्कूल के बाहर  अभिवावकों का प्रदर्शन (फोटो-ANI)

स्कूल के बाहर अभिवावकों का प्रदर्शन (फोटो-ANI)

नई दिल्ली:  

मुंबई के चारकोप क्षेत्र में एक प्राइवेट स्कूल में कक्षा 6 की छात्रा से कथित रुप से छेड़खानी के बाद अभिवावक स्कूल के बाहर प्रदर्शन कर रहे हैं।

खबर के मुताबिक, गुरुवार को स्कूल की कैंटीन में सुबह 9 से 10 बजे के बीच एक अज्ञात लड़के ने कथित रूप से 12 साल की छात्रा से छेड़खानी की थी।

छात्रा ने इस बात की जानकारी अपने मां बाप को बताई कि एक अनजान लड़का उसके पीछे से आया और उसने अपना हाथ स्कर्ट के अंदर डाल दिया। हालांकि अभी तक लड़के की पहचान नहीं की गई है।

अभिवावक ने स्कूल पर आरोप लगाया है कि इस वारदात पर स्कूल प्रबंधन कोई कार्यवाही नहीं कर रहा है। हालांकि स्कूल के प्रिंसिपल ने आश्वासन दिया है कि आरोपी को दंडित किया जाएगा।

और पढ़ेंः राजस्थानः बच्ची के साथ रेप मामले में कोर्ट ने सुनाई फांसी की सजा

चारलोप पुलिस ने पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है और इस मामले की जांच कर रही है। पुलिस ने कहा कि वह स्कूल में लगे सीसीटीवी फुटेज को देखकर आरोपी का पता लगाएंगे।

First Published: Saturday, September 01, 2018 09:54 AM

RELATED TAG: Mumbai, Girl Molested, Private School, Charlop Area,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो