MP: रस्सियों से बंधे मुल्जिम पर डॉक्टर ने बरसाए लात-घूंसे, जानिए क्या है मामला

मध्यप्रदेश के सागर जिले में एक डॉक्टर की रस्सी से बंधे मुल्जिम की पिटाई का चौंकाने वाला वीडियो सामने आया है।

  |   Reported By  :  Neeraj Shrivastava   |   Updated On : November 14, 2017 09:14 AM

नई दिल्ली:  

मध्यप्रदेश के सागर जिले में एक डॉक्टर की रस्सी से बंधे मुल्जिम की पिटाई का चौंकाने वाला वीडियो सामने आया है। सिविल हॉस्पिटल के डॉक्टर ने आरपीएफ जवानों की कस्टडी में रस्सी से बंधे हुए मुल्जिम को ही पीटना शुरू कर दिया।

जानकारी के अनुसार यह मामला जिले के बीना तहसील की सिविल हॉस्पिटल का है। रविवार रात करीब 11.30 बजे ट्रेन में उत्पात मचाने के आरोप में आरपीएफ ने दो आरोपियों को पकड़ा था। जब वे उन्हें कस्टडी में लेकर सिविल हॉस्पिटल एमएलसी कराने पहुंचे तो यहां मुल्जिमों का डॉक्टर वीरेंद्र ठाकुर से ही झगड़ा होने लगा।

डॉक्टर वीरेंद्र ठाकुर ने विवाद के दौरान पहले अपने जूते से आरोपी मुल्जिम की पिटाई करना शुरू कर दिया। जब मन नहीं भरा तो लात-घूंसे चलाए। इसके बाद भी मन नहीं भरा तो आरपीएफ जवान से लाठी छीनकर रस्सी से बंधे हुए मुल्जिम की पिटाई करने लगे।

और पढ़ें: मुस्लिम गोपालक की हत्या के मामले में एक 'गोरक्षक' गिरफ्तार

इस दौरान मुल्जिम आरपीएफ जवानों की कस्टडी में था और रस्सियों से बंधे होने के वजह से वह भाग भी नहीं पा रहा था। डॉक्टर की इस करतूत को वहीं पर एक शख्स ने कैमरे में कैद कर लिया। यह मामला करीब 10 मिनट तक चला।

स्थानीय स्तर पर यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है। स्थानीय समाचारों की माने तो आरपीएफ ने संज्ञान लेते हुए डॉक्टर के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

बता दें कि कस्टडी में जब कोई मुल्जिम होता है तो उसकी पूरी जिम्मेदारी उसके साथ खड़े जवानों की होती है। लेकिन, इस पूरे मामले में आरपीएफ के जवान तमाशबीन खड़े रहे।

और पढ़ें: बदमाशों ने बैंक के सामने की 38 लाख रुपए की लूटपाट, फायरिंग करके फरार

First Published: Tuesday, November 14, 2017 06:36 AM

RELATED TAG: Mp, Doctor, Beats, Accused, Hospital, Rpf, Police,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो