logo-image

रायबरेली सदर विधायक अदिति सिंह ने बताया, किसने और क्यों करवाया उनपर जानलेवा हमला

सदर विधायक अदिति सिंह ने जिले के DM और SP पर भी हमलावरों का साथ देने का आरोप लगाया है.

Updated on: 14 May 2019, 03:06 PM

highlights

  • MLA अदिति सिंह  के काफिले पर हमला 
  • अदिति सिंह ने बताया किसने करवाया जानलेवा हमला
  • रायबरेली से सदर विधायक हैं अदिति सिंह

नई दिल्ली:

कांग्रेस विधायक अदिति सिंह ने BJP के लोकसभा उम्मीदवार दिनेश सिंह और उनके भाई अवधेश सिंह पर अपने ऊपर हुए जानलेवा हमले का जिम्मेदार बताया. दिनेश सिंह के भाई अवधेश सिंह रायबरेली के मौजूदा जिला पंचायत अध्यक्ष हैं. अदिति सिंह ने बताया कि वो लोग उनकी (अदिति सिंह) और उनके पिता अखिलेश सिंह की हत्या के प्रयास का आरोप किया है. अदिति सिंह ने बताया कि दिनेश सिंह और अवधेश सिंह नहीं चाहते थे कि मंगलवार को जिला पंचायत अध्यक्ष के खिलाफ होने वाले अविश्वास प्रस्ताव पर जिला पंचायत सदस्य वोटिंग कर पाएं, इसलिए जिला पंचायत सदस्यों को भी मारने की कोशिश हुई, जिले के कुछ जिला पंचायत सदस्य अदिति सिंह के साथ मौजूद थे. ये लोग लखनऊ से रायबरेली आ रहे थे.

सदर विधायक अदिति सिंह ने जिले के DM और SP पर भी हमलावरों का साथ देने का आरोप लगाया है. विधायिका अदिति सिंह ने बताया कि उनपर बन्दूक सरिया और ईंट पत्थरों से हमला किया गया. इसके पहले मंगलवार की सुबह उत्तर प्रदेश की रायबरेली सीट से कांग्रेस की विधायक अदिति सिंह पर जानलेवा हमला हुआ है. बताया जा रहा है कि विधायक अदिति सिंह की गाड़ी रायबरेली के हरचंदपुर थाना क्षेत्र में मोदी स्कूल के करीब दबंगों से बचते हुए सड़क पर पलट गई. इतना ही नहीं उनके काफिले में शामिल तीन अन्य कार भी पलट गईं.

हादसे में विधायक आदिति सिंह को काफी चोट आई थी. उन्हें इलाज के लिए लखनऊ रेफर किया गया था. आदिति सिंह रायबरेली जिला पंचायत अध्यक्ष अवधेश सिंह के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव पर हो रही वोटिंग में अपने समर्थकों के साथ शामिल होने के लिए गई थीं. अवधेश सिंह, सोनिया गांधी के खिलाफ लोकसभा का चुनाव लड़ रहे बीजेपी प्रत्याशी दिनेश सिंह के भाई हैं.