logo-image

मानवता हुई शर्मसार, पिता ने बेटी के साथ किया दुष्कर्म, फूफा ने भी बच्ची के साथ की हैवानियत

देश में महिलाओं के खिलाफ अपराध थमने के बजाए बढ़ते जा रहे हैं. छत्तीसगढ़ के कोरिया जिले से शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है.

Updated on: 23 Dec 2018, 06:34 AM

नई दिल्ली:

देश में महिलाओं के खिलाफ अपराध थमने के बजाए बढ़ते जा रहे हैं. छत्तीसगढ़ के कोरिया जिले से शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है. एक पिता ने अपनी बेटी के हाथ-पैर बांधकर दुष्कर्म किया. जब पीड़ित अपने एक रिश्तेदार के पास पहुंची तो उसने भी हैवानियत को अंजाम दिया. जानकारी के मुतबिक, घटना के 10 दिन बाद बच्ची के फूफा ने उसके साथ दुष्कर्म किया. पुलिस ने आरोपी फूफा को गिरफ्तार कर लिया है. नाबालिग के फरार पिता के लिए पुलिस ने तलाशी अभियान को तेज़ कर दिया है. पीड़िता अपनी बड़ी बहन के साथ पिता के साथ ही रहती थी.

पीड़ित नाबालिग के माता-पिता का पहले ही तलाक हो चुका है. चिरमिरी सीएसपी करण कुमार ने बताया कि पीड़िता अपनी बहन और रिश्तेदारों को लेकर थाने पहुंची जहां लिखित शिकायत सौंपी गई. पीड़िता ने अपनी शिकायत में बताया कि 5 दिसंबर को वह हर की तरह रात को खाना खाने के बाद अपनी बड़ी बहन के साथ घर के बरामदे में सो रही थी.

ठीक उसके कुछ दुरी पर दूसरे पलंग पर आरोपी पिता भी सो रहा था. इस दौरान रात करीब 12 से 1 बजे के बीच पिता उठा और नाबालिग का हाथ और पैर को बांध कर जबरन शारीरिक संबंध बनाने की कोशिश की. तभी उसकी नींद खुली और विरोध किया लेकिन उसके पिता ने घिनौने कृत्य को अंजाम दिया. नाबालिग के विरोध करने के बाद आरोपी पिता ने उसकी पिटाई कर विरोध करने से मना कर दिया और उसकी आबरू लूट ली. उसने अगले दिन अपनी बड़ी बहन को इसकी जानकारी दी.

और पढ़ें: दिल्ली में 126 करोड़ रुपए की हेरोइन के साथ 3 तस्कर गिरफ्तार, नए साल पर किया जाना था सप्लाई

पिता का घर छोड़ फूफा के घर पहुंची,इसके बाद दोनों बहन अपनी बुआ घर में रहने लगी थी. इस दौरान पीड़िता के फूफा ने नाबालिग से दुष्कर्म किया. नाबालिग ने अपनी बड़ी को घटना की सारी बात बताई. इसके बाद उसकी बड़ी बहन की सलाह पर उसने अपनी बुआ को जानकारी दी. नाबालिग ने मामले की शिकायत थाना चिरमिरी में की .मामले में पुलिस ने आरोपी फूफा को गिरफ्तार किया.