हरदोईः नाबालिग लड़की के साथ गैंगरेप, छह लोगों के खिलाफ मामला दर्ज

उत्तर प्रदेश के हरदोई जिला के लोनार कोतवाली क्षेत्र में एक नाबालिग लड़की को अगवा कर उसके साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है।

News State Bureau  |   Updated On : October 15, 2017 08:16 PM

नई दिल्ली:  

उत्तर प्रदेश के हरदोई जिला के लोनार कोतवाली क्षेत्र में एक नाबालिग लड़की को अगवा कर उसके साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है।

खबर के मुताबिक लड़की घर में अकेली थी, तभी दो लोग उसे जबरन उठा ले गए और उसके साथ रेप किया। दरिन्दों ने लड़की के गुप्तांग पर नुकीली चीज से हमला भी किया। आरोपियों के खिलाफ महिला थाने में मुकदमा दर्ज किया गया है।

जानकारी के मुताबिक हरदोई के लोनार कोतवाली क्षेत्र में पीड़िता की मां की अचानक तबीयत खराब होने पर पिता उसे अस्पताल ले कर गए थे। इस दौरान घर में पीड़िता अकेली थी, लेकिन जब पीड़िता के परिजन घर वापस आए तो देखा कि उनकी बेटी घर पर नहीं है।

देर रात तक बेटी के नहीं आने पर पीड़ित परिवार इसकी सूचना लोनार थाने की पुलिस को दी। इसके बाद भी किसी भी तरह की कार्रवाई नहीं होने पर लड़की का पिता सुबह तहरीर लेकर थाने गया।

और पढ़ेंः दिल्ली-आगरा हाईवे पर 19 साल की लड़की अगवा, जांच शुरू

शाम को जब पीड़िता का पिता घर पहुंचा तो पता चला कि लड़की घर आ गई है। जिसके बाद पीड़िता ने अपने साथ हुई दरिंदगी की बात परिजनों को बताई।

पीड़िता ने बताया कि गांव के ही उदयभान व नन्हे ने उसके साथ दरिंदगी को अंजाम दिया। चीखने पर पीड़िता के मुंह में कपड़ा ठूंस दिया गया और आंख पर पट्टी व हाथ-पांव बांध कर बांस के झाड़ में फेंक दिया गया।

दरिंदों ने उसके गुप्तांगों पर नुकीली चीज से वार करके उसे घायल भी कर दिया। किसी तरह वहसियों के चंगुल से छूटकर वह घर पहुंची।

पिता ने जब पुलिस को बताया तो उसे ही फर्जी मामले में फंसाने की धमकी दे डाली गई। जब युवती की हालत बिगड़ी तो उसे महिला अस्पताल में भर्ती कराया गया और छह आरोपियों के विरुद्ध महिला थाने में रिपोर्ट दर्ज की गई।

और पढ़ेंः न्यूयॉर्क: जलती कार में गर्लफ्रेंड को जिंदा छोड़कर भागा ड्राइवर, मिली लाश

First Published: Sunday, October 15, 2017 08:09 PM

RELATED TAG: Uttar Pradesh, Hardoi, Gangraped, Gangraped With Minor Girl,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो