logo-image
ओडिशा नाव हादसे में मरने वालों की संख्या हुई सात, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी Punjab: संगरूर जेल में धारदार हथियार से हमला, दो कैदियों की मौत और 2 घायल Punjab: कांग्रेस को झटका, तेजिंदर सिंह बिट्टू ने छोड़ी पार्टी, बीजेपी में होंगे शामिल Karnataka: बेंगलुरु में विरोध प्रदर्शन पहले पुलिस ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव की मौजूदगी में कई कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता बीजेपी में शामिल कर्नाटक: पुलिस ने कांग्रेस नेता रिजवान अरशद और रणदीप सिंह सुरजेवाला को हिरासत में लिया पंजाब में कांग्रेस को एक और बड़ा झटका पूर्व सांसद संतोख सिंह चौधरी की पत्नी करमजीत कौर आज दिल्ली में बीजेपी में शामिल हो गईं.

मुंबई: शारीरिक संबंध बनाने से 10 वर्षीय बच्चे ने किया मना, नाबालिग दोस्त ने ले ली जान

मुंबई के उपनगर के अंधेरी के साकीनाका इलाके में सेक्स के लिए मना करने पर एक 15 साल के नाबालिग ने 10 वर्षीय लड़के की कथिक रूप से हत्या कर दी.

Updated on: 26 Dec 2018, 09:28 AM

नई दिल्ली:

मुंबई से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. मुंबई के उपनगर के अंधेरी के साकीनाका इलाके में सेक्स के लिए मना करने पर एक 15 साल के नाबालिग ने 10 वर्षीय लड़के की कथिक रूप से हत्या कर दी. पुलिस के मुताबिक आरोपी ने शव को एक सूटकेस में रखा और सबूत मिटाने के लिए उसे एक नाले में फेंक दिया. शव को बरामद कर लिया गया है. घटना शुक्रवार को लालबहादुर शास्त्री नगर इलाके में घटी.

एक अधिकारी ने बताया कि घटना तब सामने आई जब लड़के के पिता और पेशे से कबाड़ कारोबारी ने स्थानीय पुलिस को गुमशुदगी की शिकायत की.

शिकायतकर्ता ने पुलिस को बताया कि उन्हें एक अज्ञात व्यक्ति ने फोन कर कहा है कि उसने उनके बेटे को अगवा कर लिया है और उसे छोड़ने के लिए पांच लाख रुपये की फिरौती मांग रहा है.

शिकायतकर्ता ने कहा कि उसने अपने बेटे को शुक्रवार शाम उसके नाबालिग दोस्त के साथ देखा था. पुलिस ने नाबालिग को पूछताछ के लिए हिरासत में ले लिया.

और पढ़ें: यूपी: डॅाक्टर ने नेपाल जाकर पत्नी को उतारा मौक के घाट, बाद में महीनों तक रखा जिंदा

साकीनाका थाने के वरिष्ठ निरीक्षक किशोर सावंत ने कहा कि पूरा मामला तब सुलझ गया जब पुलिस को वो सिम कार्ड बरामद हुआ जिसका इस्तेमाल उगाही के लिए फोन करने के लिए किया गया था और यह फकरुद्दीन चौधरी के नाम पर पंजीकृत था.

सावंत के मुताबिक चौधरी ने पुलिस को बताया कि उनका 15 वर्षीय बेटा सिम कार्ड इस्तेमाल कर रहा है. पूछताछ में 15 वर्षीय नाबालिग ने बताया कि उसने कबाड़ कारोबारी को फिरौती के लिए कॉल की थी और ऐसा उसने एक दोस्त के कहने पर किया था जिसे पुलिस ने हिरासत में ले लिया है.