पुणे: मदरसे में यौन शोषण के आरोप में गिरफ्तार मौलाना को 31 जुलाई तक पुलिस हिरासत में भेजा गया

पुणे के मदरसे में बच्चों के साथ कथित यौन शोषण करने के आरोप में गिरफ्तार मौलवी रहीम को 31 जुलाई तक पुलिस हिरासत में भेज दिया गया है।

  |   Updated On : July 29, 2018 10:51 AM
सांकेतिक फोटो

सांकेतिक फोटो

नई दिल्ली:  

पुणे के मदरसे में 36 नाबालिगों के साथ कथित यौन शोषण करने के आरोप में गिरफ्तार मौलवी रहीम को 31 जुलाई तक पुलिस  हिरासत में भेज दिया गया है।

इस मामले में शुक्रवार को पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए मौलवी को गिरफ्तार किया, 36 नाबालिगों का रेस्क्यू किया। मदरसे में 5 से 14 साल की उम्र के बच्चे रहते थे।

बताया जा रहा है कि इस मामले का खुलासा मदरसे से दो बच्चों के भाग जाने के बाद हुआ। भागे हुए बच्चों को जब एनजीओ ने खोज निकाला तो पहले उन्होंने कुछ भी कहने से इंकार कर दिया, लेकिन बाद में उन्होंने मौलवी की गंदी करतूतों की पोल खोलकर रख दी।

मदरसे में रहने वाले छात्र बिहार, यूपी और महाराष्ट्र से हैं।

गौरतलब है की महाराष्ट्र में इस साल जनवरी में एक नाबालिग बच्ची के साथ मदरसे में कथित दुष्कर्म का मामला सामने आया था।

गाजियाबाद के एक मदरसे में नाबालिग के साथ रेप के मामले में मौलवी को पुलिस ने गिरफ्तार किया गया था एक किशोर 10 साल की नाबालिग को पूर्वी दिल्ली के गाजीपुर स्थित उसके घर से लेकर आया था। जिसे मदरसे में उसने बंधक बनाकर रखा और उसके साथ कथित रूप से रेप किया था।

और पढ़ें: हरियाणा में मानवता हुई शर्मसार, गर्भवती बकरी के साथ 8 लोगों ने किया गैंगरेप

First Published: Sunday, July 29, 2018 09:26 AM

RELATED TAG: Madrasa, Sexual Assault,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो