logo-image

मारपीट में बीचबचाव करने गए युवक पर ब्लेड से हमला, हालात गंभीर

कौशाम्बी जिला मुख्यालय मंझनपुर के कांशीराम कालोनी घना का पुरवा में शाम को मामूली विवाद में एक युवक की पर ब्लेड से जानलेवा हमला कर दिया. जिससे युवक की हालत नाजुक हो गई है.

Updated on: 25 Dec 2018, 02:43 PM

नई दिल्ली:

कौशाम्बी जिला मुख्यालय मंझनपुर के कांशीराम कालोनी घना का पुरवा में शाम को मामूली विवाद में एक युवक की पर ब्लेड से जानलेवा हमला कर दिया. जिससे युवक की हालत नाजुक हो गई है. युवक को गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां हालात गंभीर होने पर उसे प्रयागराज मेडिकल कालेज रेफर कर दिया है. सूचना पर पहुंची मंझनपुर पुलिस घटना की जांच में जुट गई.

भरवारी निवासी उमाशंकर पटेल लंबे समय से घना का पुरवा में स्थित कांशीराम काॅलोनी में रहा था.उमा शंकर ने बताया कि उसका छोटा भाई मुन्ना आया था. किसी बात को लेकर दोनों के बीच में कहासुनी होने लगी. इससे नाराज उमाशंकर ने भाई को डांट दिया. बीचबचाव के लिए उमाशंकर का साला शीलू आ गया. इसी बीच बिना कुछ सोचे समझे वहां गोरे नाम का युवक शराब के नशे में आया और गाली-गलौज करते हुए शीलू के गले में ब्लेड मार दी, इससे शीलू की हालत बिगड़ गई.

घायल को आनन-फानन जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया. घायल की हालत नाजुक बनी हुई है. शीलू को प्रयागराज के एसआरएन अस्पतालर रेफर किया गया है. सूचना पर पुलिस ने मौका-मुआयना करने के बाद आरोपित की तलाश की, लेकिन उसका पता नहीं चला.

और पढ़ें: मानवता हुई शर्मसार, पिता ने बेटी के साथ किया दुष्कर्म, फूफा ने भी बच्ची के साथ की हैवानियत

जिला अस्पताल के एमरजेंसी मेडिकल अफसर विवेक केशरवानी के मुताबिक शीलू नाम के एक मरीज को लाया गया है जिसके गले मे गंभीर चोट है जिसे देखने मे किसी धारदार हथियार की चोट प्रतीत होती है. युवक की हालत गंभीर है जिसको प्रयागराज के मेडिकल कालेज रेफर किया जा रहा है.