भोपाल में छात्रा के साथ हुआ गैंगरेप, पुलिस ने आरोपियों की कराई परेड

भोपाल एमपी नगर क्षेत्र की एक युवती के साथ गैंगरेप कोई घटना को अंजाम दिया गया है।

  |   Updated On : March 25, 2018 11:49 PM
भोपाल में छात्रा के साथ गैंगरेप (फोटो-ANI)

भोपाल में छात्रा के साथ गैंगरेप (फोटो-ANI)

नई दिल्ली:  

मध्यप्रदेश में महिलाओं से जुड़े अपराध कम होने का नाम नहीं ले रहा है। भोपाल के महाराणा प्रताप नगर क्षेत्र में एक युवती के साथ गैंगरेप की घटना सामने आई है। हालांकि पुलिस ने तेजी दिखाते हुए चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस के मुताबिक पीड़िता के दोस्त ने बाहर किसी ठिकाने पर उसे मिलने बुलाया, बाद में उसे अपने दोस्त के घर ले गया और सामूहिक बालात्कार की घटना को अंजाम दिया।। 

एसपी राहुल कुमार लोधा ने पूरी वारदात का खुलासा करते हुए कहा कि इस घटना में आरोपियों ने युवती से संपर्क बनाने के लिए उसी की दोस्त का सहारा लिया था।

एसपी लोधा ने बताया, 'गैंगरेप के मामले में शामिल चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। इस वारदात में शामिल एक आरोपी ने पीड़िता से सम्पर्क करने के लिए उसके ही दोस्त का सहारा लिया था।'

उन्होंने कहा, 'इस घटना को अंजाम देने से पहले पीड़िता को बातचीत के लिए ख़ास जगह पर बुलाया गया था। आरोपी उस जगह पर पहुंच कर लड़की को अपने बाइक पर बिठाया और अपने एक दोस्त के घर ले गया। बाद में आरोपी ने अपने दोस्तों को भी उसी जगह पर बुलाया। इसके बाद चारों लोगों ने पीड़ित छात्रा के साथ सामूहिक बलात्कार को अंजाम दिया।'

पुलिस ने बताया कि छात्रा किसी तरह आरोपियों के चंगुल से भाग कर अपने घर पहुंची और इस घटना के बारे में अपने परिजनों को बताया। परिजनों ने इस बारे में पुलिस को सूचित किया। जिसके बाद पुलिस ने छात्रा की शिकायत पर चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। 

इतनी ही नहीं चारों गैंगरेप आरोपियों को पुलिस ने पूरे शहर में घुमाया। इस दौरान कई आक्रोशित महिलाओं ने आरोपियों की पिटाई की और उठक-बैठक कराई।

और पढ़ें: MP: BJP विधायक के बिगड़े बोल, कहा- 4-4 बॉयफ्रेंड रखती हैं लड़कियां इसलिए होते हैं रेप

First Published: Sunday, March 25, 2018 09:44 PM

RELATED TAG: Gang Rape, Rape, Cm Shivraj Singh Chauhan, Bhopal, Madhya Pradesh,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो