logo-image

कर्नाटक: ढाई साल की बच्ची से रेप, जिंदा दफनाने की भी कोशिश

कर्नाटक के बेलगाम (बेलगवी) में ढाई साल की मासूम से रेप का मामला सामने आया है। आरोपी ने बच्ची को जिंदा दफनाने की भी कोशिश की

Updated on: 10 Sep 2017, 01:09 PM

नई दिल्ली:

क के बेलगाम (बेलगवी) में ढाई साल की मासूम से रेप का मामला सामने आया है। शनिवार को बेलगाम के बैलहोंगाल में 21 साल के एक युवक ने कथित तौर पर ढाई साल की बच्ची से रेप किया। आरोपी नशे की हालत में था और रेप के बाद वह बच्ची को जिंदा दफनाने के लिए गड्ढा भी खोद रहा था।

पुलिस के मुताबिक बच्ची वन्नूर क्षेत्र में आंगनवाड़ी केंद्र के बहार खेल रही थी तभी आरोपी ने उसे पकड़ लिया। उसके बाद वह बच्ची को बहला-फुसलाकर अपने साथ एक सुनसान जगह पर ले गया और उसके साथ रेप किया।

रेप के बाद जब वह बच्ची को जिंदा दफनाने के लिए गड्ढे की खुदाई कर रहा था तब पास से गुजर रहे लोगों की नजर उस पर पड़ी। उन्होंने आरोपी को पकड़ लिया और पुलिस के हवाले कर दिया।

बेहोशी की हालत में बच्ची को वन्नूर के बेलगाम सिविल हॉस्पिटल में ले जाया गया जहां उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है।

बाद में पुलिस द्वारा आरोपी सुभाष नायक को भी बेलगाम के सिविल हॉस्पिटल में मेडिकल टेस्ट के लिए लाया गया। घटना की जानकारी मिलते ही लोगो का गुस्सा फुट पड़ा। लोग पुलिस से आरोपी को उनके हवाले करने की मांग करने लगे।

हालांकि पुलिस ने, भीड़ को शांत करा दिया और आरोपी को हिरासत में ले लिया। पुलिस के मुताबिक आरोपी ने अपना गुनाह क़ुबूल कर लिया है।

और पढ़ें: रेयान स्कूल मर्डर केस : आरोपी के पिता ने बेटे को बताया बेकसूर, प्रद्युमन की मां ने कहा कंडक्टर को बनाया मोहरा