logo-image

जम्मू-कश्मीर: पंचायत ने रेप केस में लड़के को पिलाई लड़की की यूरीन, सदमे में की सुसाइड

जम्मू-कश्मीर के राजौरी जिले के बुढाल तहसील में एक तालाब में एक युवक की लाश मिली है। युवक कुछ दिनों से बलात्कार के आरोप और गांव की पंचायत के फैसले के बाद डिप्रेशन में था।

Updated on: 31 Jul 2017, 10:11 AM

नई दिल्ली:

जम्मू-कश्मीर के राजौरी जिले के बुढाल तहसील में एक तालाब में एक युवक की लाश मिली है। युवक कुछ दिनों से बलात्कार के आरोप और गांव की पंचायत के फैसले के बाद डिप्रेशन में था। इस वजह से उसने खुदकुशी कर ली।

जानकारी के अनुसार फजल हसन (25) पिता मोहम्मद अब्दुल्ला पर गांव की ही एक लड़की के साथ छेड़छाड़ और बलात्कार करने का आरोप लगा था। गांव में पंचायत ने युवक को दोषी करार देते हुए लड़की की यूरीन पीने की सजा सुना दी।

इस मामले के बाद युवक सदमे में आ गया जिसकी वजह से उसका डिप्रेशन बढ़ता गया। इसी बीच युवक ने अपने रात 3.33 मिनट पर अपने एक रिश्तेदार को रिकॉर्डिंग भेजी और उसनें खुद को बेकसूर बताते हुए सुसाइड की बात कही है।

और पढ़ें: केरल में आरएसएस कार्यकर्ता की हत्या, बीजेपी ने किया बंद का आह्वान

युवक की रिकॉर्डिंग में खुद को बेगुनाह होने की बात कही है। उसने कहा, 'एक रिकॉर्डिंग के आधार पर मुझे दोषी करार दिया गया। वह रिकॉर्डिंग मुझसे जबरन करवाई गई थी। इस दौरान मेरी जान को खतरा था इसलिए मैंने रिकॉर्डिंग की।'

युवक ने रिकॉर्डिंग मे कहा, 'जैसी मेरी 6 बहनें हैं वैसे ही वह मेरी सातवी बहन थी। मैंने कभी उसके साथ गलत नहीं किया। मौके पर कोई गवाह नहीं था। मैं इसलिए अपनी जान दे रहा हूं क्योंकि यह इल्जाम मुझसे बर्दाश्त नहीं हो रहा है। यह खुदकुशी मैं अपनी मर्जी से कर रहा हूं।'

और पढ़ें: बिहार के सीवान में RJD नेता की गोली मारकर हत्या, इलाके में तनाव