logo-image

ओडिशा: 28 दिनों तक गैंगरेप फिर नदी में फेंका, लड़की ने तैर कर बचायी जान

लड़की को किसी और ने नहीं बल्कि उसके अपने अंकल ने अगवा किया था.' घटना के आरोपी अंकल को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है और पूछताछ कर रही है.

Updated on: 18 Sep 2018, 08:05 PM

नई दिल्ली:

ओडिशा के जाजपुर में कथित तौर पर एक लड़की से 28 दिनों तक लगातार हुए गैंगरेप के बाद लड़की को नदी में फेंकने का मामला सामने आया है. लड़की का आरोप है कि कुछ लोगों ने उसे बाजार जाते समय अगवा किया. इसके बाद उसे एक अंधेरे कमरे में बंद कर दिया गया. जहां आरोपियों ने लड़की के साथ 28 दिनों तक गैंगरेप किया. यही नहीं आरोपियों ने लड़की को जान से मारने के लिए नदी में फेंक दिया, ताकि घटना कि जानकारी किसी को न चले.

लड़की ने बताया कि जब उसे नदी में फेंका गया तब वह होश में थी. उसने तैरकर उसने अपनी जान बचाई. इसके बाद उसने घटना की जानकारी अपने गांव राउत रायपुर के पुलिस स्टेशन और अपने घर में दी.

और पढ़ें- रेवाड़ी गैंगरेप मामला: मां की पुकार, मुआवजा नहीं इंसाफ चाहिए, एसपी का हुआ तबादला

केस के इनचार्ज आशिष कुमार साहू, ने बताया कि लड़की 20 अगस्त से गायब चल रही थी. लड़की के गायब होने की एफआईआर परिवार वालों ने पुलिस में दर्ज कराई थी. इस केस में जरूरी जानकारी देते हुए सीनियर अधिकारी ने बताया कि, 'लड़की को किसी और ने नहीं बल्कि उसके अपने अंकल ने अगवा किया था.' घटना के आरोपी अंकल को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है और पूछताछ कर रही है.