हरियाणा: नाबालिग से आठ लोगों ने किया गैंगरेप, लगाई फांसी

हरियाणा में आठ लोगों ने नाबालिग के साथ कथित रूप से अपहरण कर रेप किया जिसके बाद पीड़िता ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है।

  |   Updated On : May 03, 2018 09:07 AM
हरियाणा में नाबालिग से गैैंगरेप (सांकेतिक चित्र)

हरियाणा में नाबालिग से गैैंगरेप (सांकेतिक चित्र)

नई दिल्ली :  

देश में महिलाओं से जुड़े अपराध थमने का नाम नहीं ले रही है। हरियाणा के मेवात जिले से गैंगरेप की घटना सामने आई है। यहां रविवार को आठ लोगों ने नाबालिग के साथ कथित रूप से अपहरण कर रेप किया जिसके बाद पीड़िता ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है।

जानकारी के मुताबिक छात्रा 12वीं क्लास में पढ़ती थी और वो सोहना के करीब नूह के खोर बोसाई गांव में रहती थी। घटना वाले दिन पीड़िता के माता-पिता रिश्तेदार के यहां गए हुए थे और वह घर पर अकेले थी।

पुलिस ने बताया कि बताया कि सभी आरोपियों की पहचान कर ली गई है और उनके खिलाफ रेप, अपहरण के साथ आत्महत्या के लिए उकसाने और पॉस्को एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है।

पुलिस के मुताबिक, उसी गांव के आठ आदमी दो बाइक और एक कार पर आए और लड़की को उठाकर ले गए। लड़की का गैंग रेप करके उन लोगों ने पीड़िता को सोमवार की सुबह में उसके घर के बाहर छोड़ दिया।

और पढ़ें: MP: एक ही कमरे में हुआ महिला और पुरुष आरक्षकों का मेडिकल चेकअप, उतरवाए कपड़े

सोमवार को लड़की के एक चचेरे भाई ने उसे घर के बाहर पाया जहां आरोपी उसे छोड़ गए थे। भाई ने पीड़िता की मदद की और उसके माता-पिता को फोन किया। बाद में लड़की के परिवार और कुछ आरोपियों के बीच झगड़ा हो गया।

इसके बाद लड़की के पिता ने पुलिस को शिकायत दर्ज कराई और अपहरण और रेप का मामला दर्ज कराया गया।

गांव के सूत्रों का कहना है कि आरोपी काफी प्रभावशाली परिवार से हैं और वो लोग लड़की के पिता पर केस खत्म करने के लिए दबाव बना रहे हैं जिसकी वजह से उनके बीच झगड़ा हुआ।

बाद में जब 3 बजे के करीब लड़की के परिजन घर लौटे तो उसे मृत पाया। उनलोगों ने बताया कि जब पीड़िता घर पर अकेली थी तो उसने आत्महत्या कर ली।

वहीं रोजका मेव थाने के एसएचओ जयभान त्यागी ने बताया कि पोस्टमार्टम की रिपोर्ट का हम इंतजार कर रहे हैं। सभी आरोपी फरार हैं, लेकिन जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

एसपी नाजनीन भासिन ने बताया कि आरोपियों को पकड़ने के लिए टीम का गठन कर दिया गया है अब जल्द ही सभी आरोपियों पर शिकंजा कस दिया जाएगा।

और पढ़ें: भारत में प्रेस स्वतंत्रता पर हमले बढ़े, 2018 में अब तक हुई तीन पत्रकारों की हत्या

First Published: Thursday, May 03, 2018 08:19 AM

RELATED TAG: Gangrape, Minor Girl, Suicide, Harayana, Rape, Crime Against Women,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो