logo-image

हरियाणा : छात्र ने स्टाफ रूम में घुसकर प्रोफेसर को गोलियों से किया छलनी, मौके पर मौत, आरोपी फरार

हरियाणा के सोनीपत जिले में परेशान कर देने वाला मामला सामने आया है। मंगलवार को पिपली गांव में स्थित दलबीर सिंह कॉलेज में एक बीए के छात्र ने क्लास में घुसकर प्रोफेसर को गोली मार दी।

Updated on: 13 Mar 2018, 06:10 PM

नई दिल्ली:

हरियाणा के सोनीपत जिले में परेशान कर देने वाला मामला सामने आया है। मंगलवार को पिपली गांव में स्थित दलबीर सिंह कॉलेज में एक बीए के छात्र ने क्लास में घुसकर प्रोफेसर को गोली मार दी। छात्र ने प्रोफेसर को नजदीक से 4 गोलियां मारी और फरार हो गया।

पुलिस आरोपी छात्र की पहचान कर मामले की जांच में जुटी हुई है। हालांकि अभी तक छात्र के ऐसा करने के पीछे की मंशा साफ नहीं हो पाई है।

थाना प्रभारी वीरेन्द्र सिंह ने कहा, 'यह घटना सुबह साढ़े आठ से 9 बजे के बीच हुई है। इसकी जांच जारी है। अभी छात्र की पहचान और हत्या के पीछे के बारे में कुछ भी बताना जल्दबाजी होगी।'

यह भी पढ़ें : पत्नी को लेने ससुराल पहुंचा दामाद, सास ने रोका तो घोंप दिया चाकू

घटना के वक्त कॉलेज में मौजूद प्रिंसिपल रवि प्रकाश ने बताया कि प्रोफेसर स्टेनो रूम में बैठे हुए थे। उसी वक्त मुंह ढक कर आए आरोपी ने नजदीक पहुंच कर 4 गोलियां मारी और मौके से फरार हो गया। आरोपी युवक छात्र की तरह दिख रहा था लेकिन हम इस बात की पुष्टि नहीं कर सकते कि वह इसी कॉलेज का था।'

गौरतलब है कि घटना के तुरंत बाद प्रोफेसर को छात्रों ने अस्पताल में दाखिल कराया डॉक्टरों ने वहां पर उन्हें मृत घोषित कर दिया। आपको बता दें कि प्रोफेसर राजेश सिंह छात्रों का इंग्लिश पढ़ाते थे।

यह भी पढ़ें : INX मीडिया केस : कार्ति चिदंबरम की जमानत याचिका पर दिल्ली हाई कोर्ट ने CBI से मांगा जवाब