logo-image

खट्टर राज में बेखौफ बदमाश, गुरुग्राम में पति के सामने महिला के साथ रेप

राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली से सटे गुरुग्राम में कानून-व्यवस्था का आलम यह कि बदमाशों ने पति के सामने 22 वर्षीय महिला की इज्जत लूटी।

Updated on: 23 Jan 2018, 05:20 AM

नई दिल्ली:

हरियाणा में एक बाद एक रेप के मामलों के बाद राज्य की खट्टर सरकार सवालों के घेरे में है। राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली से सटे गुरुग्राम में कानून-व्यवस्था का आलम यह कि बदमाशों ने पति के सामने 22 वर्षीय महिला की इज्जत लूटी।

इस मामले में पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने बताया कि महिला की शिकायत के आधार पर आईपीसी की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है।

मूल रूप से पश्चिम बंगाल के दक्षिण दीनापुर जिले की रहने वाली महिला ने चार अज्ञात लोगों के विरुद्ध मामला दर्ज कराते हुए कहा कि रविवार की शाम जब वह अपने पति और अन्य परिजनों के साथ तिगरा गांव में एक समारोह में शामिल होने गई थी। वापस लौटते समय एक अन्य गाड़ी में सवार चार व्यक्तियों ने उन्हें रोक लिया।

पीड़िता ने शिकायत दर्ज करते हुए कहा कि उन लोगों ने पीड़िता और उसके परिजनों के साथ मारपीट की और उनमें से एक आदमी ने महिला को पास की झाड़ियों में ले जाकर रेप किया।

और पढ़ें: राहुल ने पीएम मोदी से पूछा- नौकरी, डोकलाम, रेप पर क्या है आपकी योजना

एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि सभी आरोपी संजीत, देशवीर, धर्मेदर और पवन सोहना के निकट एक गांव के निवासी हैं। आरोपियों को मंगलवार को न्यायालय में पेश किया जाएगा। महिला वर्तमान में गुरुग्राम के साउथ सिटी 1 क्षेत्र में रहती है।

और पढ़ें: कांग्रेस ने हरियाणा को बताया 'रेप स्टेट', कहा- सीएम का रवैया आश्चर्यजनक