logo-image

जांच में सहयोग नहीं कर रही हनीप्रीत, हरियणा पुलिस कोर्ट से रिमांड बढ़ाने की करेगी अपील

हरियाणा पुलिस का कहना है कि हनीप्रीत पूछताछ में सहयोग नहीं कर रही है।

Updated on: 05 Oct 2017, 06:27 PM

नई दिल्ली:

हरियणा पुलिस डेरा प्रमुख गुरमीत सिंह की मुंहबोली बेटी हनीप्रीत की रिमांड बढ़ाए जाने को लेकर कोर्ट में अपील करेगी। हरियाणा पुलिस का कहना है कि हनीप्रीत पूछताछ में सहयोग नहीं कर रही है। इसलिए वो कोर्ट में अपील दायर कर हनीप्रीत की पुलिस रिमांड बढ़ाने की मांग करेंगे।

पुलिस ने बताया, 'एक व्यक्ति से पूछताछ चल रही है जो इस मामले में घिरा है। उसी ने हनीप्रीत के बारे में जानकारी दी थी जब वो लापता थी।'

आगे पुलिस ने बताया, 'हनीप्रीत पूछताछ में सहयोग नहीं कर रही। अगर ऐसा ही चलता रहा तो हम कोर्ट से उनकी रिमांड बढ़ाने की मांग करेंगे।'

बता दें कि बुधवार को हनीप्रीत को 6 दिनों के लिए पुलिस रिमांड में भेजा गया है। हालांकि हरियाणा पुलिस ने 14 दिनों की रिमांड की मांग की थी।

हरियाणा पुलिस ने पिछले 38 दिनों से फरार रही हनीप्रीत को मंगलवार को जिराकपुर-पटियाला राजमार्ग से गिरफ्तार किया था। पुलिस हनीप्रीत को पिछले एक महीने से ढूंढ रही थी और उसकी तलाश में नेपाल, राजस्थान, बिहार और हरियाणा में छापे मार रही थी।

एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि डेरा सच्चा सौदा संप्रदाय के प्रमुख की गिरफ्तारी के बाद भड़की हिंसा की जांच के लिए गठित की गई विशेष जांच दल (एसआईटी) टीम की अध्यक्षता करने वाले सहायक पुलिस आयुक्त मुकेश मल्होत्रा ने उन्हें गिरफ्तार किया है।

पंचकूला कोर्ट ने हनीप्रीत को 6 दिनों की पुलिस रिमांड पर भेजा