logo-image

CCTV में कैद वारदात : शराबी युवकों का सिनेमा हॉल में हंगामा, रोकने पर लाठी डंडे और पिस्तौल से किया हमला

आधा दर्जन युवकों को शराब के नशे में होने की वजह से सिनेमा में घुसने से रोक दिया गया.

Updated on: 28 Jan 2019, 12:53 PM

पलवल:

देश की राजधानी दिल्ली के करीब हरियाणा के पलवल के रेड रॉक सिनेमा हॉल में बीती रात उस समय गोलियों की आवाज से गूंज उठी जब कंगना रनौत की फिल्म मणिकर्णिका देखने आये आधा दर्जन युवकों को शराब के नशे में होने की वजह से सिनेमा में घुसने से रोक दिया गया.

आरोप है कि इसके कुछ ही देर बाद आधा दर्जन नकाबपोश युवकों ने लाठी डंडों से सिनेमा हॉल पर हमला कर दिया और गोलियां भी चलाईं. गोली चलाने की ये वारदात सिनेमा हॉल के बाहर लगे सीसीटीवी में कैद हो गई है. बताया जा रहा है कि हमलावर घटना को अंजाम देकर मौके से फरार हो गए.

बताया जा रहा है कि बीती रात पलवल के रेड रॉक सिनेमा में हुए इस हमले में कर्मचारी और दर्शक बाल-बाल बच गए. एक गोली तो सीधी टिकटघर पर चलाई गई जिसमें टिकट काटने वाला कर्मी बाल-बाल बच गए. वहीं दूसरी गोली सिनेमा के अंदर जा लगी जहां पर दर्शक खाने पीने के काउंटर से सामान खरीद रहे थे.

इस हमले में सिनेमा के टिकटघर का शीश टूट गया और किसी को कोई चोट नहीं लगी. लेकिन दनादन गोलियां चलने से सिनेमा के अंदर भय का माहौल बन गया. जानकारी दिए जाने के बाद कैंप थाना पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच शुरू कर दी गई है.