logo-image

हरियाणा: फरीदाबाद में शराबियों ने तलवार लहराते हुए दिनदहाड़े सड़क पर की लोगों की पिटाई, गिरफ्तार

फरीदाबाद के हरि बिहार इलाके में दो बदमाशों ने शराब पीकर उत्पात मचाते हुए रास्ते से निकलने वाले ऑटो चालक सहित कई लोगों की पिटाई कर दी.

Updated on: 23 Nov 2018, 08:10 PM

फरीदाबाद:

फरीदाबाद के हरि बिहार इलाके में दो बदमाशों ने शराब पीकर उत्पात मचाते हुए रास्ते से निकलने वाले ऑटो चालक सहित कई लोगों की पिटाई कर दी. दोनों बदमाशों ने पास में बनी हलवाई की दुकान में तोड़फोड़ कर दी. जिसके बाद परेशान हलवाई ने अपने तीन जानकारों को बुलाकर दोनों बदमाशों की लाठी और क्रिकेट खेलने वाले बैट से जमकर धुनाई कर दी.

बता दें कि बदमाशों का ये तांडव लगभग आधे घंटे चला जिसके बाद स्थानीय लोगों ने इसकी शिकायत पुलिस से कर दी. सूचना पाते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और उत्पात मचाने वाले दोनों बदमाशों को काबू कर थाने ले आई और आगे की कार्रवाई में जुट गई.

बदमाशों की यह पूरी करतूत सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. दोनों युवक हाथ में तलवार लिए नशे में धुत दिख रहे थे. स्थानीय लोगों के मुताबिक ये दोनों रिश्ते में मामा-भांजे हैं जिनका उत्पात इलाके में लगभग आधे घंटे से 45 मिनट चला था. लोगों के मुताबिक, दोनों ने वहां से गुजर रहे लोगों की पिटाई शुरू कर दी और एक ऑटो रिक्शा पर हमला करते हुए उसके ड्राइवर के साथ मारपीट की.

और पढ़ें : कोविंद, अमरिंदर करतारपुर कॉरिडोर परियोजना की आधारशिला रखेंगे

पुलिस का कहना है की उन्हें सूचना मिली थी की दो युवक हरि बिहार इलाके में शराब पीकर उत्पात मचा रहे हैं जिसके बाद पुलिस की टीम मौके पर पहुंच गई और उत्पात मचाने वाले दोनों बदमाशों को काबू कर थाने ले आई और फिलहाल इस मामले में शिकायत प्राप्त हुई है जो भी कार्रवाई बनेगी अमल में लाई जाएगी जाएगी.