logo-image

हरियाणाः बीएसएफ जवान ने सहकर्मी की गोली मारी गोली, हुई मौत

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक वैभव कृष्णा ने कहा कि अचानक अजीत सिंह ने अपनी राइफल से जगप्रीत सिंह को गोली मार दी, जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई.

Updated on: 01 Oct 2018, 09:16 PM

नई दिल्ली:

सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) के एक जवान ने सोमवार को यहां झगड़े के बाद अपने सहकर्मी की गोली मारकर हत्या कर दी. इस बात की जानकारी पुलिस ने दी. घटना बाल भारती स्कूल की है, जहां हरियाणा के गुरुग्राम की बीएसएफ बटालियन की एक कंपनी कैंप कर रही है. पुलिस ने कहा कि बीएसएफ के अजीत सिंह और जगप्रीत सिंह के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया. अजीत सिंह पंजाब के पठानकोट का निवासी है. जगप्रीत पंजाब के गुरदासपुर के रहने वाले थे.

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक वैभव कृष्णा ने कहा कि अचानक अजीत सिंह ने अपनी राइफल से जगप्रीत सिंह को गोली मार दी, जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई. अजीत सिंह को गिरफ्तार कर लिया गया है.

इसे भी पढ़ेंः युवक की गोली मारकर हत्या, पुलिस और भीड़ के बीच पथराव,2 बाइक फूंके

झगड़े के कारणों का पता नहीं चल पाया है. घटना के बाद तनाव का महौल बना हुआ हैं. घटना की जांच की जा रही है. बता दें कि इससे पहले उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में एक बीएसएफ जवान ने अपने सहकर्मी की गोली मारकर हत्या कर दी थी.

घटना सोमवार यानी आज सुबह 8 बजे की है. बताया जा रहा है कि लिंक रोड एरिया (Link Road area) के बाल भारती स्कूल ( Bal Bharti school) के पास स्थित बीएसएफ कैंप में बीएसएफ के जवान जगप्रीत सिंह को उनके ही साथी ने आपसी कहासुनी हो गई. जिसके बाद गोली मारकर हत्या कर दी.