हरियाणा: पत्नी का आरोप, इस्लाम कुबूल करने से किया इनकार तो पति ने अश्लील फोटो कर दी वायरल

हरियाणा के पंचकूला से रिश्ते को शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है। यहां की रहने वाली एक महिला ने आरोप लगाया है कि उसका पति उसे जबरन इस्लाम कबूल करने को कह रहा है।

  |   Updated On : April 06, 2018 07:18 PM
पत्नी का आरोप पति करवा रहा था जबरन इस्लाम कबूल (फोटो-ANI)

पत्नी का आरोप पति करवा रहा था जबरन इस्लाम कबूल (फोटो-ANI)

नई दिल्ली:  

हरियाणा के पंचकूला में रिश्ते को शर्मसार करने वाली एक घटना सामने आई है। एक महिला ने पति पर जबरन इस्लाम धर्म क़बूल करवाने का आरोप लगाया है। इतना ही नहीं महिला का कहना है कि जब उसने ऐसा करने से मना कर दिया तो उसके पति ने उसकी अश्लील तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल कर दी। 

इस मामले में कार्रवाई करते हुए हरियाणा पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ़्तार कर लिया है। हालांकि उन्होंने यह भी साफ़ किया कि जबरन धर्म बदलवाने को लेकर कोई शिकायत नहीं मिली है। पुलिस ने आरोपी के ख़िलाफ़ आईटी एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

वहीं पीड़िता का कुछ और ही कहना है। पीड़ीत महिला ने अपने पति पर जबरन इस्लाम धर्म क़बूल करवाने का आरोप लगाया है। महिला के अनुसार जब उसने ऐसा करने से मना किया तो उसके पति ने पहले तो तलाक़ देने की धमकी दी। बाद में पति ने अपने एक दोस्त की मदद से पत्नी की अश्लील फोटो को इंटरनेट पर वायरल कर दिया।

बाद में पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर अदालत में पेश किया, जहां से उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया। 

और पढ़ें: यूपी: दबंग पिता-पुत्र ने दलित महिला को निर्वस्त्र कर पीटा

First Published: Friday, April 06, 2018 04:58 PM

RELATED TAG: Islam, Haryana, Panchkula, Cyber Crime, Blackmail,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो