logo-image

गुरुग्राम : नशे में धुत्त पिता ने अपनी ही 12 वर्षीय बेटी का किया रेप, मामला दर्ज

वारदात बीती 12 जनवरी को मानेसर इलाके की है जहां पत्नी की गैर मौजूदगी में नशे में धुत्त कलयुगी बाप ने 12 वर्षीय बेटी के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया.

Updated on: 14 Jan 2019, 03:10 PM

नई दिल्ली:

साइबर सिटी गुरुग्राम में एक कलयुगी बाप द्वारा अपनी ही 12 वर्षीय मासूम बेटी के साथ दुष्कर्म करने का शर्मनाक मामला सामने आया है. वारदात बीती 12 जनवरी को मानेसर इलाके की है जहां पत्नी की गैर मौजूदगी में नशे में धुत्त कलयुगी बाप ने 12 वर्षीय बेटी के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया. जैसे ही 12 वर्षीय मासूम ने शोर मचाया वैसे ही आरोपी बाप मौके से फरार हो गया. बहरहाल पुलिस ने आरोपी की ही पत्नी की शिकायत पर दुष्कर्म का मामला दर्ज कर कलयुगी बाप को गिरफ्तार कर लिया है.

यह भी पढ़ें- सगी बुआ ने 4 साल के भांजे के साथ पार की हैवानियत की हदें, ननद को भी नहीं छोड़ा और फिर

वही पीड़िता की मां द्वारा दी गयी शिकायत में पुलिस को बताया कि 12 जनवरी 2018 को जब सुबह वह कंपनी में नौकरी के लिए गयी तो उसका बेटा और 12 साल की बेटी घर में अकेले थे. और नशे में धुत्त 35 वर्षीय कलयुगी बाप ने मौका पा 12 साल की नाबालिका से दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया और फरार हो गया. वारदात का खुलासा तब हुआ जब नौकरी से पीड़िता की मां यानी आरोपी की पत्नी घर पहुंची तो बेटी का रो-रो कर बुरा हाल था. 12 तारीख को ही पीड़िता की मां ने मानेसर महिला पुलिस थाना में शिकायत दे पूरी वारदात का खुलासा कर दिया. बहरहाल पुलिस ने आरोपी बाप को गिरफ्तार कर मामले की तफ्तीश शुरू कर दी है.