Video: गुजरात में दलित युवक को फैक्ट्री मालिक ने बांधकर पीटा, मौत, 5 लोग गिरफ्तार

गुजरात के वडगाम से विधायक और दलित नेता जिग्नेश मेवाणी ने रविवार देर रात ट्वीट कर इस वीडियो को शेयर किया है और कहा कि इसकी हत्या कर दी गई।

  |   Updated On : May 21, 2018 02:43 PM

गांधीनगर:  

गुजरात में एक बार फिर दलितों के साथ मारपीट का मामला सामने आया है। सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है जिसमें एक दलित युवक को बांधकर बुरी तरह पीटा जा रहा है।

गुजरात के वडगाम से निर्दलीय विधायक और दलित नेता जिग्नेश मेवाणी ने रविवार देर रात ट्वीट कर इस वीडियो को शेयर किया है।

वीडियो में दिख रहा दलित युवक, निर्मम पिटाई की वजह से दम तोड़ चुका है। इस मामले में पुलिस ने पांच लोगों को गिरफ्तार भी किया है।

18 सेकंड के इस वीडियो में युवक को दीवार से बांधकर कुछ लोग बुरी तरह पीट रहे हैं। एक युवक ने उसे बांधकर रस्सी को पकड़ा हुआ है वहीं दूसरा आदमी उसे लाठी से क्रूरतापूर्वक पीट रहा है।

जिग्नेश मेवाणी ने वीडियो शेयर करते हुए ट्वीट किया, 'राजकोट में दलित जाति से संबंध रखने वाले मुकेश वनिया को फैक्ट्री मालिकों ने बुरी तरह पीटा और मार दिया। उसकी पत्नी को भी बुरी तरह पीटा गया है। गुजरात दलितों के लिए सुरक्षित नहीं है।'

हालांकि पुलिस की तरफ से अभी तक इस वीडियो की पुष्टि नहीं हुई है।

बता दें कि इसके पहले भी जुलाई 2016 में गुजरात के उना में चार दलितों को खुलेआम सड़क पर कथित गोरक्षकों ने पिटाई की थी। जिसके बाद पूरे देश में दलितों का आंदोलन उभर कर सामने आया था।

न्यूज़ स्टेट इस वीडियो की पुष्टि नहीं करता है।

और पढ़ें: मध्य प्रदेश: सतना में गोहत्या के शक पर भीड़ ने युवकों को बेरहमी से पीटा, एक की मौत

First Published: Monday, May 21, 2018 09:35 AM

RELATED TAG: Gujarat, Dalit Man Thrashed, Rajkot, Jignesh Mevani, Dalit,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो