दर्दनाक: सूरत में एक व्यक्ति ने पत्नी की हत्या कर शरीर को 11 टुकड़ों में काटा

गुजरात के सूरत में एक दर्दनाक घटना सामने आई है। सूरत के एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी की हत्या करने के बाद उसके शरीर को 11 टुकड़ों में काट दिया।

  |   Updated On : April 18, 2018 10:22 AM
सांकेतिक तस्वीर

सांकेतिक तस्वीर

सूरत:  

गुजरात के सूरत में एक दर्दनाक घटना सामने आई है। सूरत के एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी की हत्या करने के बाद उसके शरीर को 11 टुकड़ों में काट दिया।

सूरत के सहायक पुलिस आयुक्त (एसीपी) बी एस ठक्कर ने कहा कि आरोपी शाहनवाज शेख ने अपनी पत्नी जुलेखा की हत्या कर दी और उसके शरीर के कटे टुकड़े को शहर के विभिन्न भागों में गिरा दिया।

बताया जा रहा है कि जुलेखा शाहनवाज की दूसरी पत्नी थी और उसकी लड़ाई शाहनवाज की पहली पत्नी के साथ होती रहती थी। पहली पत्नी भी शाहनवाज के साथ ही रहती थी।

दोनों पत्नियों की लड़ाई से परेशान होकर शाहनवाज ने इस तरह का उग्र कदम उठाया।

एसीपी ठक्कर ने कहा, 'एक पुलिसकर्मी ने आरोपी को पीड़िता के शरीर के टुकड़े को शहर के कई जगहों पर फेंकते देखा और उसे रोका। पुलिस के द्वारा सवाल किए जाने पर उसने अपने दोष के बारे में बताया।'

पूछताछ किए जाने पर आरोपी ने अपने अपराध को स्वीकार किया और बाद में उसे गिरफ्तार कर लिया गया। साथ ही उस पर भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा के तहत एफआईआर दर्ज किया गया।

और पढ़ें: यूपी: महिला को पीट कर छत से बांधा, वीडियो भेजकर मांगा दहेज

First Published: Wednesday, April 18, 2018 10:15 AM

RELATED TAG: Gujarat, Surat, Man Kills Wife, Murder, Crime,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो