logo-image

अल्पेश ठाकोर ने साधा पीएम पर निशाना, बोले- मशरूम खा-खाकर लाल हो रहे हैं मोदी

गुजरात विधानसभा चुनाव में कांग्रेस में शामिल हुए ओबीसी एकता मंच के नेता अल्पेश ठाकोर ने दूसरे चरण के मतदान के पहले प्रचार के आखिरी दिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है।

Updated on: 12 Dec 2017, 08:26 PM

नई दिल्ली:

गुजरात विधानसभा चुनाव में कांग्रेस में शामिल हुए ओबीसी एकता मंच के नेता अल्पेश ठाकोर ने दूसरे चरण के मतदान के पहले प्रचार के आखिरी दिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है। ठाकोर ने कहा कि पीएम मोदी मशरूम खा-खाकर लाल हो रहे हैं।

एक सभा को संबोधित करते हुए ठाकोर ने कहा कि पीएम मोदी रोजाना 4 लाख के मशरूम खाते हैं। इसलिए उनकी सेहत इतनी अच्छी हो गई है और गाल लाल हो रहे हैं।

ठाकोर ने कहा, 'आज से 35 साल पहले की मैंने पीएम मोदी की तस्वीर देखी है, पीएम मोदी बिल्कुल मेरी तरह डार्क थे। अब ऐसा क्या खा रहे हैं कि उनके गाल लाल हो रहे हैं।'

और पढ़ें; बीजेपी के लिये नहीं होगी राह आसान, युवा चेहरे बिगाड़ सकते हैं खेल

उन्होंने तंज कसते हुए कहा, 'इसके बाद मुझे पता चला कि पीएम मशरूम खा रहे हैं, यह कोई आम मशरूम नहीं है बल्कि ताइवान से मंगाया जाता है। इसकी कीमत 80 हजार रुपये होती है। और मोदी रोजाना 5 मशरूम खाते हैं।'

अल्पेश ने आगे कहा कि पीएम मोदी महीने में 1 करोड़ 20 लाख के तो केवल मशरूम खा जाते हैं। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि जो पीएम इतने महंगे मशरूम खाते हैं उन्हें ये दाल-चावल, रोटी-सब्जी अच्छी कैसे लग सकती है।

और पढ़ें; प्रत्याशियों पर फंसा पेच, अल्पेश ठाकोर की मौजूदगी में दिल्ली में पाटीदारों के साथ कांग्रेस की बैठक

अल्पेश ने इसके साथ ही पीएम मोदी के अलावा पार्टी के अन्य नेताओं पर भी निशाना साधते हुए कहा, 'जिस पार्टी के पीएम इतने महंगे मशरूम खाते हैं उस पार्टी के बाकी नेता कितने करोड़ों रुपये खाते होंगे।'

बता दें कि मंगलवार को गुजरात में चुनाव प्रचार का आखिरी दिन था। शाम 5 बजे पूरे प्रदेश में चुनाव प्रचार बंद किया गया है। अब 14 दिसंबर को दूसरे चरण का मतदान किया जाएगा। इसके बाद 18 दिसंबर को संयुक्त से रूम से चुनावी नतीजे घोषित किए जाएंगे।