गोवा गैंगरेप: बॉयफ्रेंड के सामने लड़की से रेप मामले में तीन आरोपी गिरफ्तार

दक्षिण गोवा में समुद्र किनारे एक लड़की से उसके बॉयफ्रेंड के सामने गैंगरेप के मामले में पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

  |   Updated On : May 26, 2018 02:23 PM
प्रतीकात्मक चित्र

प्रतीकात्मक चित्र

नई दिल्ली:  

दक्षिण गोवा में समुद्र किनारे एक लड़की से उसके बॉयफ्रेंड के सामने गैंगरेप के मामले में पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। तीनों आरोपी मध्यप्रदेश के इंदौर के रहने वाले हैं।

पुलिस ने बताया कि गैंगरेप के दो आरोपियों संजय धनंजय पाल (23) और राम संतोष भार्य (19) को शुक्रवार को गोवा में अलग-अलग जगह से गिरफ्तार किया गया, जबकि तीसरे आरोपी विश्व मकराना (23) को आज सुबह मागाओ में पकड़ा गया।

गौरतलब है कि की यह घटना गुरुवार की रात गोवा के सेर्नाबतिम बीच की है जहां आरोपियों ने पहले प्रेमी जोड़े के साथ लूट-पाट की और फिर बाद में उसके बॉयफ्रेंड के सामने बारी-बारी कर तीनों ने लड़की के साथ रेप किया।

और पढ़ें: निपाह वायरस को लेकर सतर्क हुईं राज्य सरकारें, बिहार-सिक्किम ने जारी की हेल्थ एडवाइजरी

दक्षिण गोवा के पुलिस अधीक्षक अरविंद गवास ने बताया कि महिला को चिकित्सा जांच के लिए भेजा गया है और रिपोर्टों का इंतजार है।

आपको बता दें कि प्रेमी जोड़े के अनुसार आरोपियों ने इस पूरी घटना का वीडियो बनाया हुआ है और पुलिस के पास जाने की बात पर उसे वायरल करने की धमकी भी दी थी।

पुलिस ने बताया कि तीनों आरोपियों पर उनके राज्य मध्यप्रदेश में चोरी समेत कई अन्य मामलों में पहले भी कई केस दर्ज हैं।

पुलिस अधीक्षक अरविंद गवास ने बताया कि तीनों आरोपियों पर आईपीसी (भारतीय दंड संहिता) की धारा 376 (रेप) और 394 (लूटपाट) के तहत केस दर्ज किया गया है।

और पढ़ें: कैराना उपचुनावः BJP सासंद ने किया आचार संहिता का उल्लंघन, मामला दर्ज

First Published: Saturday, May 26, 2018 02:17 PM

RELATED TAG: Panaji, Goa Beach, Gangrape Beach, Sernabatim Beach Rape Case,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो