logo-image

राजस्थान के फलाहारी बाबा पर लगा बलात्कार का आरोप, मामला दर्ज

राजस्थान के अलवर के 77 साल के कौशलेंद्र प्रपन्नाचार्य फलाहारी बाबा पर दुष्कर्म का आरोप लगा है। यह आरोप छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में रहने वाली 21 साल की लड़की ने लगाया है।

Updated on: 21 Sep 2017, 12:12 PM

नई दिल्ली:

राजस्थान के अलवर के 77 साल के कौशलेंद्र प्रपन्नाचार्य फलाहारी बाबा पर दुष्कर्म का आरोप लगा है। यह आरोप छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में रहने वाली 21 साल की लड़की ने लगाया है। फिलहाल पुलिस ने जीरो पर मामला दर्ज कर लिया है।

युवती ने पुलिस को बताया कि वह कानून की पढ़ाई करने के बाद फिलहाल इंटर्नशिप कर रही है। वह कुछ रुपये दान करने के लिए 7 अगस्त को बाबा के आश्रम में गई थी। युवती के साथ इसी दौरान कथित तौर पर दुष्कर्म किया गया था।

फिलहाल पुलिस ने युवती की बात पर मामला दर्ज कर केस डायरी अलवर थाने में भिजवा दी है। अलवर पुलिस ने भी तथाकथित बाबा के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है।

और पढ़ें: इलाहाबाद में ठेकेदार पर हमला, दिनदहाड़े बमबारी में 4 घायल

वहीं फलाहारी बाबा के शिष्य सुदर्शनाचार्य ने बताया कि फिलहाल यह मामला जानकारी में नहीं है। शिष्य ने बताया कि फलाहारी बाबा की तबीयत फिलहाल ठीक नहीं है उन्हें आंतों में संक्रमण है जिसका इलाज चल रहा है। फिलहाल वे कुछ बताने की हालत में नहीं हैं।

वहीं बिलासपुर डीएसपी अर्चना सिंह ने बताया कि लड़की का परिवार बाबा का शिष्य है। परिजनों ने ही युवती को बाबा के पास भेजा था। जब युवती बाबा से मिली तो उन्होंने इंतजार करने को कहा। इसके बाद उस लड़की के साथ बलात्कार किया और जान से मारने की धमकी दी।

और पढ़ें: पश्चिम बंगाल के हावड़ा में नाबालिग लड़की का अपहरण कर चलती गाड़ी में दुष्कर्म